इश्क में फंसा कर गर्लफ्रेंड को होटल बुला साथ BF और दोस्त ने किया गंदा काम, वो वाला वीडियो भी किया वायरल

 इश्क में फंसा कर गर्लफ्रेंड को होटल बुला साथ BF और दोस्त ने किया गंदा काम, वो वाला वीडियो भी किया वायरल

PATNA : बिहार में पटना के फुलवारीशरीफ के जानीपुर थाना अंतर्गत एक बीए की छात्रा (21) का रेप हुआ है। यह घटना को अंजाम किसी और ने नहीं, बल्कि उसके बॉयफ्रेंड ने की। यह लड़की को मिलने के बहाने के उसे होटल ले गया, इसके बाद उसके साथ हैवानियत की। इतना ही नहीं आरोपी ने रेप का वीडियो भी बना लिया और इसे वायरल करने की धमकी थी। इसके बाद  उसके ही एक पहचान के दोस्त ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।


वहीं, वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने छात्रा को धमकी दिया है कि अगर वह इस मामले का उजागर किसी के सामने करती है तो वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। घटना के बाद पीड़ित छात्रा ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी। बताया जा रहा की सूचना मिलते ही छात्रा के परिजन फुलवारीशरीफ थाना पहुंचे। 


इसके बाद फुलवारीशरीफ थाने में लिखित आवेदन दिया गया। सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की पुष्टि करते हुए फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि मामला जानीपुर थाने का है। बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने छात्रा को धमकी दिया है कि अगर वह इस मामले का उजागर किसी के सामने करती है तो वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। 


घटना के बाद पीड़ित छात्रा ने इस बात की सूचना अपने परिजनों को दी। बताया जा रहा की सूचना मिलते ही छात्रा के परिजन फुलवारीशरीफ थाना पहुंचे। गुरुवार को फुलवारीशरीफ थाने में लिखित आवेदन दिया गया। सूचना मिलते ही फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की पुष्टि करते हुए फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि मामला जानीपुर थाने का है।


उधर, इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि जानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बीए की छात्रा जो पुनपुन के एक कॉलेज में पढ़ने जाती है। उसके पहचान वाला एक छात्र जो जानीपुर थाना क्षेत्र के ही गाजाचक गांव का रहने वाला है। छात्र ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। आरोपी ने छात्रा को बहला फुसलाकर एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 


इसी क्रम मे छात्र ने छात्रा के साथ अश्लील वीडियो और फोटो भी अपने मोबाइल में कैद कर लिया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो छात्र ने उसे धमकी दे डाली।  इधर, इस घटना के बाद छात्रा अपने घर वालों को घटना की पूरी जानकारी दी। परिजनों के मदद से छात्रा को लेकर थाना में बयान लेकर शिकायत दर्ज कराया गया। धमकी देने वाले छात्र को विश्वास में लेकर छात्रा ने फुलवारी ब्लॉक परिसर में बुलाया। जहां पहले से मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।