इस विंटर दिखना है कुछ खास तो शॉपिंग करने से पहले जान लें ये बातें

इस विंटर दिखना है कुछ खास तो शॉपिंग करने से पहले जान लें ये बातें

DESK : सर्द मौसम की शूरुआत हो चुकी है. सर्दियों से बचने के लिए तो कई लोगों ने वूलन वियर की शॉपिंग करनी भी शुरू कर दी है. केवल मॉल या ऑनलाइन ही नहीं बल्कि लोकल मार्केट में भी हर तरह के वूलेन कपडे आसानी से मिल जाते है. लेकिन वूलेन कपड़ों की शॉपिंग करते वक्त बहुत से लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि क्या ख़रीदे क्या नहीं. अगर आप भी विंटर वियर से अपने आप को मनचाहा लुक नहीं दे पाती है और विंटर वियर खरीदते वक्त कंफ्यूज हो जाती हैं तो ये खबर जरुर पढ़ें. आज हम आपको बताएंगे विंटर सीजन में कैसे अपने लुक को बनाएं और भी क्लासी.

सर्दियों में ये रंग हैं बेस्ट 

 विंटर सीजन में कलर की बात करें तो सी ग्रीन, पिंक, ब्लू, पर्पल और डार्क ब्राउन कलर सबसे ज्यादा फबते हैं.  आप इन रंगों के हाईनेक स्वेटर और जैकेट पहन सकती है. इससे आपका लुक और भी बोल्ड दिखेगा. हाईनेक आसानी से सस्ते दामों पर लोकल मार्किट में मिल जाएगा. आप चाहें तो इसके साथ डार्क कलर की स्कार्फ कैरी कर सकते हैं.

 

कफ्तान ड्रेस है बेस्ट ऑप्शन- 

 ढीली ढाली कफ्तान ड्रेसे भी खूब फबता है. इससे न सिर्फ आप कम्फ़र्टेबल फील करेंगी बल्कि ये आपके लुक को और भी बढ़ा देगा. अगर आप इससे इतर कुछ आजमाना चाहती हैं तो आप एनिमल प्रिंट या स्क्रीन प्रिंट कफ्तान ड्रेसेज भी खरीद सकती हैं . इन दिनों ऐसे प्रिंट वाले ड्रेसेज ज्यादा ट्रेंडी हैं .

 


 शॉर्ट शर्ट पर लॉन्ग कोट्स- 

 इस विंटर्स में लॉन्ग कोट्स आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन होगा . शॉर्ट शर्ट पर लॉन्ग कोट्स पहनकर आप अपने आप को बिलकुल अलग लुक दे सकती हैं. लॉन्ग कोट्स हमेशा से फैशन में रहता है . इसके साथ आप बूट और स्कार्फ भी कैरी कर सकती फैब्रिक व टेक्सचर में भी आप कोई भी ड्रेस ले सकती हैं. आप पैचवर्क, प्रिंट या किसी तरीके की कढ़ाई किया हुआ कोट भी आजमा सकती हैं.