इस दिवाली पूरा होगा घर खरीदने का सपना, ASHIRWAD ENGICON GROUP अपने ग्राहकों को दे रहा खास ऑफर

इस दिवाली ASHIRWAD ENGICON GROUP अपनी 7वीं  वर्षगांठ पर पटनावासियों के लिए बड़ा सौग़ात लेकर आया है. ASHIRWAD ENGICON GROUPआपको दें रहा है अत्याधुनिक सुविधाओं से लैश आपके सपनों का घर जहां आपको मिलेगी हर तरह की सुख सुविधा। जिसमें आपको मिलेगा 'सोलर सिस्टम' और वाटर हार्वेस्टिंग और भी बहुत कुछ. इस मौके पर आशीर्वाद के सीएमडी ने सभी पटनावासियों को दिवाली की  शुभकामनाएं दी है. 

जैसा कि हम जानते है फ्लैट में रहने वाले लोगों को सबसे ज्यादा दिक्कत होती है बढ़ती मेन्टेन्स रेट से लेकिन ASHIRWAD ENGICON GROUP अपने ग्राहकों की इस परेशानी को देखते हुए प्रोजेक्ट बनाते समय ही मेन्टेन्स रेट कम करने का प्रयास कर रखा है.

वही आशीर्वाद का कहना है वो केवल घर ही नहीं रिश्ता और खुशियां भी बनाते है. ASHIRWAD ENGICON GROUP मध्यम वर्ग के ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए सभी सुख सुविधाओं से लैश अपने नए प्रोजेक्ट्स रेरा के लिए अप्लाई किया है. वो है आशीर्वाद रोज रोज वैली ,आईओबी गैलेक्सी फेज टू, आशीर्वाद इंद्रावती और आशीर्वाद सिद्धिविनायक.

वही ASHIRWAD ENGICON GROUP के कुछ प्रोजेक्ट्स जैसे की आशीर्वाद वैष्णवी एनक्लेव आशीर्वाद रामदास हेरीटेज, आशीर्वाद घनश्याम एनक्लेव और आशीर्वाद आईओबी गैलेक्सी अभी पोजीशन के लिए तैयार हैं. सात सालों से ASHIRWAD ENGICON GROUP हमारे बीच एक नाम ही नहीं बल्कि एक विश्वास है.