IPL 2022: आज होगा करो या मरो का मुकाबला, हारें तो प्लेऑफ से बाहर

IPL 2022: आज होगा करो या मरो का मुकाबला, हारें तो प्लेऑफ से बाहर

DESK: आज आईपीएल 2022 का 61वां मैच श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स और केन विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 7:30 बजे खेला जाएगा. बता दें कि हैदराबाद ने 11 मैच खेले हैं जिनमें से 5 में जीत हासिल करते हुए अंक तालिका में 7वें स्थान पर बने हुए है. वहीं अगर कोलकाता की बात करें तो उनके द्वारा 12 मैच खेले गये हैं, जिनमें से वो 5 मैचों में जीत हासिल करते हुए अंक तालिका में 8वें स्थान पर बने हुए हैं.


आज का यह मैच कोलकाता के लिये करो या मरो मुकाबला होगा. क्योंकि अगर कोलकाता इस मैच में हारती है तो वो प्लेऑफ के मैच से बहार हो जायेंगे. वहीं दूसरी ओर यह मैच हैदराबाद के लिये भी जीतना काफी मायने रखता है. अगर बात इन दोनों टीमों के बीच हुई मैच की करें तो, अब तक कुल 22 मैच इन दोनों टीमों ने खेले हैं. जिनमें से कोलकाता की टीम ने 14 मैचों में जीत हासिल की है तो वहीं हैदराबाद ने 8 मैचों में जीत दर्ज की है.


श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम की शुरुआत अच्छी रही है पर इसके साथ उन्हें आईपीएल 2022 में 5 मैचों में हार का भी सामना करना पड़ा था. हालांकि कोलकाता के टीम के द्वारा आखरी मैच जीती गयी थी जिसमें उनका सामना मुंबई की टीम से हुआ था. इस मैच में मुंबई को कोलकाता ने 52 रनों से हराया था. वहीं दूसरी ओर हैदराबाद के द्वारा 2 शुरुआती मैच हारने के बाद 5 मैचों में जीत भी हासिल की थी.


आज के मैच की संभावित टीम

कोलकाता की संभावित टीम : अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), शेल्डन जैकसन (विकेटकीपर), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव ,पैट कमिंस, और टिम साउदी।


सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित टीम : अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन, एडन मार्कराम, शशांक सिंह, जगदीशन सुचित, भुवनेश्वर कुमार, सीन एबॉट, उमरान मलिक और कार्तिक त्यागी।