IOCL में कई पदों पर निकाली वैकेंसी, अभ्यर्थी एक क्लिक में यहां से करें अप्लाई

IOCL में कई पदों पर निकाली वैकेंसी, अभ्यर्थी एक क्लिक में यहां से करें अप्लाई

PATNA : सरकारी नौकरी का सपना सजोने वाले उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर है. इंडियन आयल कारपोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने 500 पदों के लिए वेकेंसी निकली है. आई ओ सी एल भारत सरकार द्वारा अधिकृत कंपनी है जिसे महारत्न का दर्जा प्राप्त है. आई ओ सी एल ने वेस्टर्न रीजन के लिए अप्रेंटिस और नॉन टेक्निकल पदों के लिए आवेदन मांगा है.


इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन भरने की प्रक्रिया 20 फरवरी से शुरू है. आवेदन की अंतिम तारीख 20 मार्च तक है. आवेदकों की उम्र 29 फरवरी 2020  को, 18 वर्ष से काम या 24 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. विभिन्न पदों के लिए अलग अलग योग्यता निर्धारित की गई है. आवेदन देने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यत प्राप्त बोर्ड, यूनिवर्सिटी या संस्थानों से 50 फीसदी अंकों के साथ पास होना अनिवार्य है. साथ ही संबंधित ट्रेड में 50 अंकों के साथ आईटीआई सर्टिफिकेट का होना भी अनिवार्य है.

कैंडिडेट एक क्लिक में यहां से करें अप्लाई 

अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन आप iocl.com पर जाकर कर सकते है. परीक्षा की तिथि 29 मार्च 2020 तय की गई है. आवेदकों को पहले लिखित परीक्षा देनी होगी. जिसमें 100  मल्टीपल च्वाइस क्वेश्चन पूछे जायेंगे. परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को बाद में पेपर वेरिफिकेशन और मेडिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा.