क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने युवती के साथ किया रेप, वीडियो वायरल करने का देता है धमकी, SSP ने किया सस्पेंड

क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने युवती के साथ किया रेप, वीडियो वायरल करने का देता है धमकी, SSP ने किया सस्पेंड

DESK: क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर ने ही बड़ा क्राइम कर दिया. इंस्पेक्टर ने एक युवती के साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया और उस वीडियो का डर दिखाकर युवती को कई सालों तक ब्लैकमेल करता रहा. यह घटना यूपी के वाराणसी की है.

एसएसपी ने किया सस्पेंड

पीड़ित युवती ने एसएसपी से मुलाकर कर आरोपी इंस्पेक्टर अमित कुमार की शिकायत की. मथुरा की रहने वाली युवती ने कहा कि शादी का झांसा देकर रेप किया हैकरने का आरोप लगाया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने इंस्पेक्टर अमित को निलंबित कर दिया है। साथ ही उसे खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर महिला थाने में केस दर्ज हुआ है।मथुरा की रहने वाली एक युवती ने बुधवार को एसएपी प्रभाकर चौधरी से मुलाकात की। उन्हें बताया कि क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर अमित कुमार ने उसके साथ रेप किया है. मथुरा मेंतैनातीके दौरान इंस्पेक्टर ने शादी का झांसा देकर रेप के दौरान वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देता है. शिकायत मिलने के बाद एसएसपी ने महिला थाना मे केस दर्ज करने का आदेश किया और आरोपी इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया. 

विरोध करने पर करता था पिटाई

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि विरोध करने पर इंस्पेक्टर पर पिटाई करता है. वही, एसएसपी ने बताया कि इंस्पेक्टर अमित कुमार 2019 में झांसी से ट्रांसफर होकर वाराणसी आया था. इंस्पेक्टर के खिलाफ रेप समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर उन्हें निलंबित कर दिया गया है. इंस्पेक्टर को हिदायत दी गई है कि वह पुलिस की जांच में सहयोग करते हुए जिला छोड़ कर किसी और जगह नहीं जाएंगे.