पटना : इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के ऑफिस में भयंकर आगलगी, डाकबंगला चौराहे पर मची अफरातफरी

पटना : इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के ऑफिस में भयंकर आगलगी, डाकबंगला चौराहे पर मची अफरातफरी

PATNA : इस वक़्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही हा जहां डाकबंगला चौराहा के पास स्थित इंडियन ऑयल की बिल्डिंग में बीती रात भयंकर आग लग गई. आग इतनी भयानक लगी है कि आज सुबह तक उसपर काबू नहीं पाया जा सका है. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुटी हुई हैं. हालांकि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. 


जानकारी के अनुसार, पटना के डाकबंगला चौराहे पर स्थित लोकनायक जयप्रकाश भवन में मंगलवार की देर रात आग लग गई. यहां इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन, इनकम टैक्स और इफको सहित कई अन्‍य कंपनियों के भी ऑफिस हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आग ने सबसे अधिक नुकसान इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के दफ्तर में ही पहुंचाया है. बुधवार की सुबह तक आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका है. 


बताया जा रहा है कि आग ने अगल-बगल के कुछ और ऑफिसों को भी अपनी चपेट में ले लिया है. आग को बुझाने के लिए रात में चार दमकल को लगाया गया, लेकिन पूरी तरह काबू पाने में सफलता नहीं मिली. एक-एक कर 15 दमकल को आग बुझाने में लगाया जा चुका है, बावजूद बुधवार की सुबह तक भी स्थिति पूरी तह नियंत्रित नहीं हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक अब आग की लपटें बाहर तो नहीं निकल रही हैं, लेकिन अंदर असर अभी भी है.