I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक पर बोले बीजेपी सांसद, अपने मन की मिठाई खाने में सब लगे हैं..सब प्रधानमंत्री ही बनना चाहता है

I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक पर बोले बीजेपी सांसद, अपने मन की मिठाई खाने में सब लगे हैं..सब प्रधानमंत्री ही बनना चाहता है

PATNA: अपने पटना दौरे के दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मीडिया से बातचीत की और इंडिया गठबंधन की बैठक पर हमला बोला. मनोज तिवारी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल लोग अपने मन की मिठाई खाने में लगे हैं। इन लोगों में किसी का किसी से ना नीति मिलता है ना ही दिल मिलता है। 


मनोज तिवारी ने कहा कि इनके घटक दल के उद्धव ठाकरे कहते हैं कि घोड़ा तो तैयार है लेकिन सारथी गायब है। नीतीश का अलग पोस्टर लगता है तेजस्वी बाबू की अलग महत्वाकांक्षा है। जितने लोग है सब प्रधानमंत्री ही बनना चाहते हैं। कुछ लोगों की तो बातें सुनकर ही आश्चर्य होता है। मनोज तिवारी ने कहा कि आज मैं देख रहा था कि कोई बोल रहा था कि ये अकेले अकेल केक खाना चाहते है। ये कौन सा केक है भाई जो खाने को मिलता है। 


ये बड़ी चिंता की बात है कि आप सरकार बनाना चाहते हो या केक खाना चाहते हो। वही केक अभी रांची में निकला है। 500 करोड़ रुपया कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के घर से निकलता है और गरीब आदमी को जो सुविधाएं देनी होती है उसके लिए नरेंद्र मोदी को आना पड़ता है। मनोज तिवारी ने आगे कहा कि देश ने यह विश्वास कर लिया है कि नरेंद्र मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है। 


इंडिया गठबंधन के संयोजक के नाम पर मनोज तिवारी ने कहा कि हम तो इंतजार कर रहे हैं इंडिया गठबंधन अपने संयोजक और पीएम उम्मीदवार के नाम की घोषणा जल्द करे। लेकिन ये कांग्रेस है राहुल गांधी हैं वो तो अपने पास की कुर्सी देकर बिठाने के लिए भी तैयार नहीं है। मनोज तिवारी ने बताया कि किसी घटक दल के लोगों ने ही कहा था कि लोग बैठक में आते है चाय पीते हैं और हाथ पोछकर चले जाते हैं तो कौन इनका नेता बनता है यही डिसाइड हो जाए फिर आगे बात करेंगे। 


विपक्षी सांसदों के निलंबन पर मनोज तिवारी ने कहा कि बहुत अच्छा हुआ है। यदि एक दो दिन संसद बंद करते हैं तो लोगों के अधिकारों का हनन होता है। जब तख्ती लेकर सदन में जाना मना है तब फिर क्यों ये लोग तख्ती लेकर सदन में गये। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए। मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे ऐसा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा था। 


लालू के इस बयान पर मनोज तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि लालूजी दिल्ली जाए और पटना आए वो जल्दी स्वस्थ हो जाए अच्छा से चले हमारी शुभकामना उनके साथ है लेकिन नरेंद्र मोदीजी के बारे में उनके कहने से कुछ नहीं होगा। इस देश की जनता के दिलों में पीएम मोदी बस गये हैं। उसे अब कोई निकाल नहीं सकता। नरेंद्र मोदी एक गारंटी है जो कि गारंटी पूरी होने की भी गारंटी है। उनके हिसाब से जात धर्म कुछ नहीं है सिर्फ इंसानियत है और पूरा देश उनके साथ हैं।