I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक कल, 516 भूमिहीनों को वासगीत पर्चा देने के बाद बोले मंत्री..मीटिंग के बाद बढ़ने वाला है BJP का दर्द

I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक कल, 516 भूमिहीनों को वासगीत पर्चा देने के बाद बोले मंत्री..मीटिंग के बाद बढ़ने वाला है BJP का दर्द

BEGUSARAI: इंडिया गठबंधन की बैठक कल 19 दिसंबर को होनी है इसे लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। बिहार के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता ने कहा कि जब I.N.D.I.A. मीटिंग हो जाएगी तब बीजेपी का दर्द बढ़ जाएगा। हर बैठक में इंडिया गठबंधन के 28 दल साथ हैं। जिसके ऑर्गेनाइजर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। दरअसल मंत्री आलोक मेहता बेगूसराय में भूमिहीनों के बीच वासगीत पर्चा बांटने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बेगूसराय में अलग-अलग प्रखंड के 516 भूमिहीन परिवारों को वासगीत पर्चा दिया। पर्चा मिलते ही भूमिहीन परिवारों में खुशी छा गई। 


मंत्री आलोक मेहता ने कहा कि बिहार सरकार हर भूमिहीन परिवारों को वास पर्चा दे रही है ताकि हर गरीब को घर के लिए अपनी जमीन हो सकें। इसके लिए सरकारी स्तर पर सर्वे कराया गया और अब भूमिहीनों के बीच पर्चा दिया जा रहा है। इस दौरान मंत्री आलोक मेहता ने विपक्ष द्वारा इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर सवाल उठाने पर जमकर निशाना साधा। मंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन की बैठक का होना और कैंसिल होना अपने कंफर्ट पर निर्भर करता है। यह एक पार्टी का तो बैठक नहीं है यह कई पार्टियों की बैठक है, अलग-अलग तरह की व्यवस्था, अलग-अलग तरह के कार्यक्रम है ,तो इस तरह के कार्य में समय लगता है कोई बड़ी बात नहीं है कि रूटिंग एक्टिविटी है कैंसिल हुई है तो क्या हुआ फिर होगी।  हर बैठक में सब लोग साथ हैं। किस बैठक में इन्हे साथ नहीं देखा, लगातार सब बैठक में शामिल हो रहे है। 


उन्होंने कहा कि कल जो बैठक होगी उसके ऑर्गेनाइजर नीतीश कुमार जी हैं। तो फिर इस तरह की बातें बिल्कुल कुछ खास मीडिया के तरफ से ही आती है, रियलिटी में ऐसी कोई बात नहीं है, विपक्ष के दर्द को दूसरे रूप में बयां किया जाता है। जब इंडिया गठबंधन की मीटिंग कल हो जाएगी तो विपक्ष का दर्द और बढ़ जाएगा। वही जेडीयू की बनारस में होने वाली रैली के रद्द होने पर आलोक मेहता ने कहा कि राजनीतिक पूर्वाग्रह से प्रभावित होकर कोई लोकतंत्र की आवाज को दबा नहीं सकता। यूपी की जनता जागरुक है , रैली हो कि ना हो लोग इस मुहिम में साथ है। 


वही सुशील मोदी को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए आलोक मेहता ने जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सुशील मोदी जी ऐसा बयान देकर के अपने पोजीशन को मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि वह अपनी पार्टी में हासिए पर हैं। हालांकि तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर आलोक मेहता बचते नजर आए।