हॉस्पिटल में बिरयानी का डिमांड कर रहा तब्लीगी जमाती, नहीं मिलने पर आइसोलेशन वार्ड से निकल किया हंगामा

हॉस्पिटल में बिरयानी का डिमांड कर रहा तब्लीगी जमाती, नहीं मिलने पर आइसोलेशन वार्ड से निकल किया हंगामा

DESK: हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती तब्लीगी जमाती खाने में बिरयानी का डिमांड करने लगा. जब नहीं मिला को आइसोलेशन वार्ड से बाहर निकल गया और हंगामा करने लगा. पुलिस ने कार्रवाई का डर दिखाकर उसे शांत कराया. मामला यूपी के सीतापुर जिले का है.

सीतापुर में पकड़े गए बंग्लादेशी 8 जमाती

खैराबाद इलाके से कुछ दिन पहले ही 8 बंग्लादेशी जमातियों को पुलिस ने पकड़ा था. इसमें से एक कोरोना पॉजिटिव निकला है. आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. जब रिपोर्ट आई तो खैराबाद के एक हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया. बाकी को क्वॉरेंटाइन किया गया है. 


स्वास्थ्यकर्मियों के साथ की बदतमीजी

बांग्लादेशी जमाती के बारे में स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि वह शुगर का मरीज है. जब कहा गया कि वह खाना खाने से पहले दवा खा ले तो वह भड़क गया. बोलने लगा कि हमको बिरयानी चाहिए. यही नहीं उसने स्वास्थ्यकर्मियों के साथ बदतमीजी भी की. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस आई तो वह शांत हुआ.निजामुद्दीन मरकज से तब्लीगी जमात से वापस आए थे. बता दें कि इससे पहले भी गाजियाबाद और बरेली समेत कई जगहों पर तब्लीगी जमातियों के डॉक्टर और नर्स से दुर्व्यवहार करने का मामला पहले ही आ चुका है. लेकिन ये सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं.