हनीमून के लिए दार्जलिंग जा रही दुल्हन अचानक ट्रेन से हुई गायब, स्टेशन के CCTV में भी नहीं दिखीं नवविवाहिता

हनीमून के लिए दार्जलिंग जा रही दुल्हन अचानक ट्रेन से हुई गायब, स्टेशन के CCTV में भी नहीं दिखीं नवविवाहिता

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस से एक नवविवाहिता रहस्यमय तरीके से गायब हो गयी है। वो पति के साथ हनीमून टूर पर दार्जलिंग के लिए निकली थी। पत्नी के अचानक ट्रेन से गायब होने से परेशान पति ने ट्रेन की सारी बोगियों का छान मारा लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चल सका। 


जिसके बाद उसने किशनगंज के राजकीय रेल थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। बता दें कि  मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के निवासी प्रिंस कुमार बिजली विभाग का स्टाफ है। फरवरी महीने में ही शादी मधुबनी जिले के जयनगर निवासी काजल से हुई थी। शादी के बाद हनीमून के लिए वह दार्जलिंग जाने वाले थे लेकिन पारिवारिक कारणों से दोनों नहीं जा सके। 


शादी के छह माह के बाद वह अपनी पत्नी काजल के साथ में 28 जुलाई को मुजफ्फरपुर स्टेशन से नई दिल्ली-न्यू जलपाईगुड़ी एसएफ एक्सप्रेस के एसी कोच संख्या बी 4 के 43 और 45 नंबर सीट पर बैठे थे। किशनगंज में ट्रेन के रुकने के बाद पत्नी शौचालय चली गई। ट्रेन खुलने के बाद जब वह बर्थ पर नहीं आई। तो पति ने ट्रेन की पूरी बोगी में पत्नी को ढूंढा लेकिन किसी बोगी में उसका पता नहीं चल सका तब वह वापस किशनगंज स्टेशन पहुंच गये। 


जहां किशनगंज राजकीय रेल थाने में पत्नी के गायब होने की शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद वो मुजफ्फरपुर लौट आया। ट्रेन से विवाहिता के अचानक गायब होने के बाद जीआपी ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला लेकिन इसमें भी महिला नहीं दिखी। प्रिंस का कहना है कि पत्नी से न तो उसका कोई विवाद था न ही उनकी पत्नी का किसी और से प्रेम संबंध था। उन्होंने आशंका जताई है की नशाखुरानी गिरोह के द्वारा उनकी पत्नी का अपहरण किया गया है। फिलहाल नवविवाहिता के लापता होने घटना पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।