होली के दिन JDU विधायक के पड़ोसी को मारी गोली, युवक की हालत नाजुक, झगड़ा छुड़ाने गए थे प्रदीप कामत

होली के दिन JDU विधायक के पड़ोसी को मारी गोली, युवक की हालत नाजुक, झगड़ा छुड़ाने गए थे प्रदीप कामत

Supaulहोली के दिन पिपरा के JDU विधायक रामविलास कामत के पड़ोसी प्रदीप कामत को बदमाशों ने गोली मार दी। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। दो लोगों के झगड़े को छुड़ाने के दौरान प्रदीप को गोली मारी गयी है। इस घटना से इलाके में हडकम्प मचा हुआ है।


 सदर थाना क्षेत्र के सुखपुर गांव में होली के दिन बुधवार को दो लोगों के बीच झगड़ा को छुड़ाने के दौरान प्रदीप कामत पिता कारी कामत को बाइक सवार अपराधी पेट में गोली मार बाइक से भाग निकला। घायल प्रदीप को परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया जा रहा था,जहां उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए उसे हाइयर सेंटर रेफर कर दिया गया।


घायल प्रदीप ने बताया कि दो लोगों के बीच झगड़ा हो रहा था,जिसे छुड़ाने लगे। इसी दौरान मो.सद्दाम व अनिकेत नामक दो बदमाश गोली मार बाइक से भाग निकला।मालूम हो कि प्रदीप पिपरा के विधायक रामविलास कामत के पड़ोसी हैं। मौके पर एसडीएम मनीष कुमार,सदर एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश,थानाध्यक्ष मनोज महतो एवं मेजर के नेतृत्व में पहुँची पुलिस स्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात में जुट गई है।घायल का निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। घायल की नाजुक स्थिति को देख बेहतर इलाज के लिए उसे बाहर रेफर कर दिया गया। 


प्रदीप कामत को गोली मारने वाले मो.सद्दाम के घर समीप नुनुपट्टी में भारी संख्यां में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। मालूम हो कि सद्दाम कुछ दिन पूर्व जेल से बाहर निकला था।सदर डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि सुखपुर गांव में गोलीबारी हुई है,युवक की स्थिति नियंत्रण में है,घटना के कारणों की सही जानकारी नही मिल पाई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।