होली के दिन एक नशेड़ी ने 2 नाबालिग बच्चियों के साथ किया गन्दा काम, आरोपी गिरफ्तार

होली के दिन एक नशेड़ी ने 2 नाबालिग बच्चियों के साथ किया गन्दा काम, आरोपी गिरफ्तार

Begusarai:बेगूसराय में होली के दिन शराब के नशे में धुत्त वहसी दरिंदे ने दो बच्चियों के साथ गंदा काम किया। घटना साहेपुर कमाल थाना क्षेत्र की है। जहां आरोपी ने स्कूल के बाथरूम में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक छोटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया । घटना की सूचना मिलते ही एसपी योगेंद्र कुमार घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। 


फिलहाल पुलिस ने पीड़ित दोनों बच्ची को मेडिकल जांच और इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में लाया है।  जहां मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया ने पहुंच कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। बताया जा रहा है कि दोनों बच्ची दिन के समय बाजार कुछ सामान खरीदने के लिए गई हुई थी।  तभी वापस लौटते वक्त गांव के ही स्कूल में झूला झूलने के लिए दोनों पहुंची थी जहां झूला झूलने के क्रम में मौजूद नशे में धुत गांव के ही युवक ने दोनों बच्ची को बहला-फुसलाकर स्कूल के बाथरूम में जबरदस्ती रेप की घटना को अंजाम दिया है।


पुलिस ने बताया है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है । वह शराब के नशे में इस प्रकार के कुकृत्य को अंजाम दिया है । आरोपी को दो पुत्र और एक बेटी है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने ही गांव के नाबालिक बच्ची को शिकार बनाया है।


 मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि दोनों बच्चियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।