'हिन्दुओं को बेच कर कर रहे हो राज...,' BJP सांसद पर भड़के महंत, कहा - कभी नीतीश तो कभी मोदी के पास जाते हो

'हिन्दुओं को बेच कर कर रहे हो राज...,' BJP सांसद पर भड़के महंत, कहा - कभी नीतीश तो कभी मोदी के पास जाते हो

GAYA : बिहार के गया में औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह को एक संत स्वामी रंगनाथचार्य ने जमकर डांट पिलाई। औरंगाबाद सांसद ने जैसे ही संत के पैर छुए, वैसे ही वह आग बबूला हो उठे और पूछ डाला- यहां क्या करने आए हो? तुम हिंदुओं के नाम पर कलंक हो।  तुम लोग हिंदुत्व के रक्षक नहीं बल्कि भक्षक हो। आज यहां किस लिए आए हो। तुम हिंदू हो तो तुम्हारा टिक कहां है?


दरअसल, जिले के टिकारी अनुमंडल के पंचानपुर के रामबाग में पिछले 4 महीने से महंत रंगनाथाचार्य की ओर से धार्मिक कार्यक्रम यज्ञ चल रहा था। बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह यहां यज्ञ की पूर्णाहुति के बाद पहुंचे थे। इसी दौरान जब वो  महंत रंगानाथाचार्य की कुटिया में वो जैसे ही पहुंचे तो सांसद को देखकर महंत का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे महंत रंगनाथाचार्य की ओर से सांसद को जमकर फटकार लगाई जा रही है। वहीं सांसद सुशील कुमार सिंह चुपचाप जवाब देने का प्रयास करते दिख रहे हैं, लेकिन महंत रंगनाथाचार्य सांसद सुशील कुमार को देखकर आगबबूला हो गए उन्होंने कहा कि इतने दिन कहां थे? 


सांसद को देखते ही रंगनाथाचार्य महंत ने कहा कि आज किसलिए आए हो, मर जाते तो, आपने क्या किया है? तुम लोग हिंदुओं को बेच कर राज कर रहे हो।  नेता बने हो, कोई काम किया है? नेतागिरी चली जाएगी। तुम्हारा थाना प्रभारी कुछ किया है? एसपी कुछ किया है? यह प्रजातंत्र है राजतंत्र नहीं. यह सब नहीं चलेगा। हालांकि,फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 


तुम लोगों ने अघोषित राजतंत्र घोषित कर दिया है। इतना सुनने के बाद सांसद सुशील कुमार सिंह ने कहा कि हम भी हिंदू हैं। उसके बाद पूछ डाला शिखा (सर का टिक) कहां है? तुम लोग कभी सीएम नीतीश कुमार के साथ तो कभी पीएम मोदी के साथ जाते हो और हिंदू के भक्षक हो। 4 महीने पहले मेरे ऊपर हमला हुआ और तब क्या किया? औरंगाबाद के बीजेपी सांसकभी द सुशील कुमार सिंह ने महंत के गुस्से को भांप लिया और प्रसाद लेकर कुटिया से बाहर निकल गए।   

आपको बताते चलें कि, बीते 2 जुलाई 2023 को स्वामी रंगनाथचार्य पर हमला हुआ था, लेकिन इस घटना के बाद इनकी टोह लेने सांसद संत के पास नहीं आए थे और आज जब महायज्ञ के दौरान सांसद को सामने देखा तो संत उन पर भड़क पड़े। गया का टिकारी का इलाका औरंगाबाद संसदीय लोकसभा क्षेत्र में आता है।