हत्या के विरोध में सीवान में जमकर हंगामा, आक्रोशित लोगों ने की कार्रवाई की मांग

हत्या के विरोध में सीवान में जमकर हंगामा, आक्रोशित लोगों ने की कार्रवाई की मांग

SIWAN: सीवान के महाराजगंज में बीते गुरुवार की दोपहर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर दो लोगों की हत्या कर दी। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने दरौंदा-महाराजगंज सहित कई जगहों पर मुख्य सड़क को जाम कर जमकर हंगामा मचाया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी उग्र प्रदर्शन किया। लोगों के हंगामे के कारण सड़कों पर आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। आक्रोशित लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।


दरौंदा में मांझी-बरौली मुख्यमार्ग जाम

दरौंदा थाना इलाके के मांझी बरौली मुख्य मार्ग पर रुकुंडीपुर गांव के पास शनिचरा स्थान पर आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क पर टायर जलाया और जमकर विरोध प्रदर्शन किया। लोगों के हंगामे के कारण घंटों आवागमन बाधित रहा। आक्रोशित लोगों का कहना है कि आए दिन सीवान में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है लेकिन पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ धड़े बैठे है। यही वजह है कि बेखौफ अपराधियों ने एक साथ चार लोगों को अपना निशाना बनाया। 


एक साथ चार लोगों को गोली मारने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गये। इस घटना में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि दो गंभीर हालत में अस्पताल में जिन्दगी और मौत के बीच जुझ रहा है। इस घटना के करीब चौबीस घंटे होने को है लेकिन अब तक एक भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग लोग कर रहे हैं। 



महाराजगंज में भी विरोध-प्रदर्शन, बाजार बंद

वही महाराजगंज शहर के अलग-अलग जगह पर आक्रोशित लोगों ने महराजगंज बाज़ार को बंद कराया। सड़क पर उतरकर टायर जलाकर लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों में गुस्सा साफ नजर आ रही है। लोगों के हंगामे के कारण यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया है।



महाराजगंज में जिला पार्षद चंद्रिका राम के नेतृत्व में आक्रोशित लोग और परिजन लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। आक्रोशित लोगों का कहना है कि महाराजगंज की प्रशासनिक व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है जिससे डर के साए में जीना पड़ रहा है। गुरुवार की घटना से इलाके के लोग भी दहशत में हैं। 


गुरुवार को चार लोगों को मारी थी गोली, डबल मर्डर से हड़कंप

बीते गुरुवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने महाराजगंज के रामप्रीत मोड़ और राजेंद्र चौक पर अंधाधुंध फायरिंग की थी। जिसमें 4 लोग उनकी गोलियों के शिकार हुए थे। उनमें से दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी जब कि वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका इलाज सीवान और पटना में चल रहा है।



 मृतकों में दरौंदा थाना क्षेत्र के रुकुंडीपुर गांव निवासी अरमान अंसारी और जीबी नगर तरवारा थाना के मिश्रौलिया के रहने वाले रामदेव यादव शामिल है।  वहीं घायलों में महाराजगंज के बंगरा गांव के रहने वाले मनीष कुमार और रघुनाथपुर निवासी अशोक पटेल शामिल है। इस घटना से परिजन काफी सदमे में हैं। वे अपराधियों की गिरफ्तारी और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं।