हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने पकड़ा, हिरासत में ले गई थाने

हाथरस जा रहे राहुल-प्रियंका को पुलिस ने पकड़ा, हिरासत में ले गई थाने

DESK : हाथरस गैंगरेप पीड़िता के निधन के बाद देश भर में विरोध के स्वर बुलंद होते जा रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी डेल्ही से हाथरस के लिए रवाना हुए थे. दोनों का कहना था कि वो पीड़िता के परिवार से मिलना चाहते हैं. लेकिन, एक्सप्रेस वे के पास राहुल-प्रियंका के पैदल मार्च को रोक लिया गया. इतना ही नहीं राहुल और प्रियंका को यूपी पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है. 


आपको बता दें कि दिल्ली से कुछ दूरी पर जब दोनों का काफिला ग्रेटर नोएडा के करीब पहुंचा, तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया. जिसके बाद राहुल और प्रियंका पैदल ही हजारों कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस के लिए रवाना हो गए. पुलिस ने यहां दोनों नेताओं को हिरासत में ले लिया है, इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की यूपी पुलिस के साथ झड़प हुई. राहुल गांधी ने कहा कि मैं हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने जा रहा हूं, ये मुझे रोक नहीं पाएंगे. 


बता दें कि प्रशासन ने हाथरस की सीमाओं को सील किया हुआ है और धारा 144 लगाई गई है. और नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में फिलहाल यूपी पुलिस ने राहुल और प्रियंका गाँधी को हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि राहुल की पुलिस के साथ काफी धक्का-मुक्की भी हुई है जिसके बाद दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.