हथियार से लैस CSP में घुसे अपराधी, लूटपाट की घटना को दिया अंजाम, CCTV में कैद हुई तस्वीर

हथियार से लैस CSP में घुसे अपराधी, लूटपाट की घटना को दिया अंजाम, CCTV में कैद हुई तस्वीर

SAHARSA: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को बेखौफ अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें साफ दिख रहा है कि अपराधियों ने सीएसपी केंद्र में कैसे उत्पात मचाया?


ताजा मामला बिहार के सहरसा जिले का है जहां अपराधियों ने सीएसपी में घुसकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर 80 हजार रूपया और मोबाईल फोन लूट लिया और मौके से फरार हो गए। जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तीन के संख्या में आए अपराधियों ने लूट की इस घटना को अंजाम दिया। 


इस दौरान एक अपराधी को स्थानीय दुकानदारों ने पकड़कर लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं दो अपराधी हथियार का भय दिखा पैसा लेकर भागने में सफल रहा। घटना बनगांव थाना क्षेत्र के रहुआमनी चौक का है। पीड़ित सीएसपी संचालक के भाई की माने तो तीन की संख्या में आए अपराधियों ने दुकान में घुसकर हथियार के बल पर मारपीट की और लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। घटना के संबंध में एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।