हथियार लहराने वाले युवक को ग्रामीणों ने धोया, पिस्टल लेकर दोस्तों के साथ स्टाइल मार रहा था

हथियार लहराने वाले युवक को ग्रामीणों ने धोया, पिस्टल लेकर दोस्तों के साथ स्टाइल मार रहा था

MUNGER :  हाथ में हथियार लेकर लफंगई करना एक युवक को भारी पड़ गया. दोस्तों के साथ हाथ में हथियार लहरा रहे एक शख्स को पकड़कर लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. हालांकि उसके दोस्त मौके से फरार हो गए. पिटाई के बाद इस युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


मामला मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना इलाके का है, जहां शिवनगर हरिजन टोला में चार-पांच लोगों द्वारा अवैध हथियार लहराते हुए गांव में घूमना महंगा पड़ गया. शुक्रवार की देर रात गांव में हथियार लहराते हुए दबंगों के घूमने की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. इस दौरान एक दबंग हथियार के साथ ग्रामीणों के चुंगल में आ गया. लेकिन उसके अन्य साथी वहां से भागने में कामयाब हो गए.  जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी और दबंग को हथियार समेत पुलिस के सुपुर्द कर दिया. 


इस मामले में कासिम बाजार थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह ने कहा कि पकड़े गए अपराधी से पूछताछ की जा रही है कि वह लोग किस मकसद से  हथियार के साथ गांव में आया था. उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधी का नाम चंदन कुमार यादव है, जो थाना क्षेत्र अंतर्गत  हेरूदियारा का रहने वाला है. उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है और जल्द उन लोगों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 


वहीं ग्रामीणों को बहादुरी और तत्परता दिखाने के लिए थानाध्यक्ष ने धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस के साथ मिलकर अगर आम लोग भी हिम्मत दिखाएं और अपराधियों के खिलाफ एकजुट हों तो जल्दी ही थाना क्षेत्र के सभी अपराधियों का सफाया हो जाएगा.