हाथ में नोटों की गड्डी लेकर नेता जी लगा रहे ठुमका, कमर हिलाकर लोगों से मांग रहे वोट

हाथ में नोटों की गड्डी लेकर नेता जी लगा रहे ठुमका, कमर हिलाकर लोगों से मांग रहे वोट

ARA :  बिहार विधानसभा चुनाव में नेताओं के अलग-अलग रंग रूप देखने को मिल रहे हैं. नामांकन के दौरान हमने कई नेताओं को देखा कि कोई भैंस पर चढ़कर नामांकन करने पहुंच रहा तो कोई साइकिल और ठेले पर बैठकर नामांकन दाखिल करने जा रहे. बिहार विधानसभा चुनाव में नॉमिनेशन की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद उम्मीदवार बड़े ही जोरशोर से प्रचार में जुटे हुए हैं. कोई नाला में कूदकर वोट मांग रहा है तो कोई कमर हिलाकर ही वोट की अपील कर रहा है.


ताजा मामला बिहार के भोजपुर जिले का है. जहां एक वीडियो तेजी से स्पोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र का है, जिसमें बीजेपी समर्थक डांस करते हुए दिखाई दे रहे. उनके साथ कुछ और भी डांसर दिख रहे हैं, जो नेता जी के साथ कमर हिला रहे हैं.


वायरल वीडियो में डांस कर रहे भाजपा नेता के हाथ में नोटों की गड्डी भी दिखाई दे रही है. जिसे लेकर विपक्षी उम्मीदवार सवाल उठा रहे हैं. विपक्षी उम्मीदवारों का कहना है कि वायरल वीडियो में डांस करता दिख रहा शख्स भाजपा उम्मीदवार राघवेंद्र प्रताप सिंह का काफी करीबी है. वही राघवेंद्र प्रताप सिंह जो कभी लालू-राबड़ी के शासन में बड़हरा से विधायक और फिर मंत्री हुआ करते थे.




बिहार सरकार के पूर्व मंत्री राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बाद में राजद से पाला बदलते हुए भाजपा का दामन थाम लिया था, जिन्हें पार्टी ने इसबार राजद विधायक सरोज यादव के खिलाफ मैदान में उतारा है. हालांकि इसी बड़हरा सीट से पूर्व विधायक आशा देवी भी ताल ठोक रही हैं, जो महागठबंधन और एनडीए के उम्मीदवारों का खेल बिगाड़ सकती हैं.