हमरो के लगले सिखावे..हमरो के लगले सिस्टम बतावे..गाने पर संजय दत्त स्टाइल में पिस्टल लहराना युवक को पड़ गया भारी

हमरो के लगले सिखावे..हमरो के लगले सिस्टम बतावे..गाने पर संजय दत्त स्टाइल में पिस्टल लहराना युवक को पड़ गया भारी

MUZAFFARPUR: सोशल मीडिया पर रील्स बनाना लोग काफी पसंद करते हैं। उनको लगता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें देखे और उनके शॉर्ट वीडियो को ज्यादा लाइक और शेयर मिले। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी पहचान बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। यह आपको रील्स में दिखता ही होगा। फेमस होने के लिए हथियार तक हाथ में पकड़ लेते हैं। 


ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है जहां पिस्टल लेकर रील्स बनाना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर उसका रील्स इतना वायरल हुआ कि इस पर पुलिस की नजर गई। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और कार्रवाई करते हुए उसे घर से उठाया। 


खलनायक फिल्म के हीरो संजय दत्त के स्टाइल में हाथ में पिस्टल लेकर युवक ने रील्स बनाया था। रील्स में देखा जा सकता है कि युवक पहले कमर से पिस्टल निकालता है और ट्रिगर दबाता है और फिर उसे लहराने लगता है। "हमरो के लगले सिखावे..हमरो के लगले सिस्टम बतावे.." गाने पर उसने रील्स बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। फेमस होने के लिए उसने शॉर्ट वीडियो बनाया और उसे वायरल किया लेकिन वीडियो ऐसा वायरल हो गया कि युवक आज पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 


पुलिस ने उसे घर उठाया और थाने लेकर पहुंची जहां युवक से पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि वायरल ब्यॉय सदर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस यह पता लगा रही है उसके पास पिस्टल कहां से आया और वह किसका है। उसके माता-पिता को भी थाने पर बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 


बता दें कि फूहड़ भोजपुरी गानों पर पिस्टल के साथ डांस कर रील्स बनाने वाली एक किशोरी को भी पुलिस ने मुजफ्फरपुर से पकड़ा है। यह लड़की भी पिस्टल के साथ गानों पर रील्स बनाई थी। इसके अलावे बाइक पर स्टंट करते हुए भी वीडियो बनाया था। मुजफ्फरपुर की युवती ने हाथ में पिस्टल लेकर ऐसा रील्स बनाया कि वह थाने पहुंच गयी। रील्स में ऐसा कोई जिला नहीं जो मुजफ्फरपुर वालों से हिला नहीं..डायलॉग पर नाबालिग लड़की हाथ में पिस्टल लहराते और बाइक पर स्टंट करते रील बनाती नजर आई। सोशल मीडिया प्लॅटफॉम इंस्टाग्राम पर उसका रील जैसे ही वायरल हुआ पुलिस की टीम एक्शन में आई जिसके बाद पिस्टल लेकर रील बनाने वाली लड़की को पुलिस ने हिरासत में लिया। 


बताया जा रहा है कि, लड़की के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 1300 फॉलोअर्स हैं और अबतक 31 वीडियो अपलोड हैं। इनमे तीन वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल है। दो वीडियो में लड़की भोजपुरी डायलॉग पर हथियार लहरा रही है। वहीं तीसरे वीडियो में लड़की बाइक पर सवार होकर स्टंट करती है। यह तीनों वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और लड़की का  सोशल मीडिया अकाउंट को खंगाला। फिर उसके घर का पता लगाया। इसके बाद पुलिस लड़की के घर पहुंची और उसे हिरासत में लिया। 


वहीं, किशोरी ने पुलिस को बताया कि दोस्तों ने उसे खिलौने वाली एक पिस्टल गिफ्ट दी थी। उसी पिस्टल को लेकर वह गाने पर डांस करके रील्स बनाती थी।हालांकि वीडियो में दिख रही पिस्टल ओरिजनल लग रही है। पुलिस उस पिस्टल के बारे में पता लगाकर बरामद करने की कवायद में जुटी है। उधर, इस पुरे मामले को लेकर सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि हथियार के साथ वायरल वीडियो सामने आने के बाद साइबर सेल की टीम ने किशोरी की पहचान कर उसे हिरासत में लिया है। सत्यापन के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि रील्स बनाने के क्रम में इस तरह से अवैध हथियारों का प्रदर्शन गैरकानूनी है।