हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक स्थगित, मांझी को कोरोना होने के कारण राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव भी टला

हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक स्थगित, मांझी को कोरोना होने के कारण राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव भी टला

PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अंदर खाने से आ रही है, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक स्थगित कर दी गई है. 18 दिसंबर को हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बुलाई गई थी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होना था, लेकिन फिलहाल इसे स्थगित कर दिया गया है.

पार्टी के प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने कहा है कि कोरोना के कारण पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक और अध्यक्ष का चुनाव स्थगित कर दिया गया है. पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई थी. जीतन राम मांझी ने खुद आधी रात को ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी साझा की थी. इतना ही नहीं मांझी ने अपनी पार्टी के उन नेताओं को भी कोरोना टेस्ट कराने के लिए कहा है जो रविवार को हुई राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल हुए थे.

जीतन राम मांझी फिलहाल होम आइसोलेशन में है और उन्हें कोविड गाइडलाइन का पालन करना होगा. इसी के मद्देनजर हम की बैठक स्थगित कर दी गई है. राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव भी फिलहाल स्थगित रहेगा. हालांकि राष्ट्रीय परिषद की रविवार को हुई बैठक में इस बात के संकेत मिले थे कि मांझी अब अपने बेटे संतोष सुमन को पार्टी की कमान देने का मन बना चुके हैं.