हाजीपुर में वकील ने महिला का बनाया अश्लील वीडियो, पूर्व विधानसभा कैंडिडेट के साथ 6 साल से करता रहा यौन शोषण

हाजीपुर में वकील ने महिला का बनाया अश्लील वीडियो, पूर्व विधानसभा कैंडिडेट के साथ 6 साल से करता रहा यौन शोषण

HAJIPUR : यौन शोषण का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसने पुलिस को भी सकते में डाल दिया है. इसबार आरोप न्याय की लड़ाई लड़ने वाले एक शख्स के ऊपर लगी है. घटना हाजीपुर जिले की है. जहां एक पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ने एक वकील के ऊपर 6 सालों तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि आरोपी वकील ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है. 

वकील ने दी देह व्यापार में धकेलने की धमकी
पूर्व विधानसभा प्रत्याशी का आरोप है कि मुकदमें की पैरवी के बदले अधिवक्ता ने 6 साल तक उसका यौन शोषण किया. पीड़िता का कहना है कि साल 2014 में पति से विवाद होने के बाद वह कोर्ट की शरण में गई थी. जहां आरोपी अधिवक्ता विजय ठाकुर उर्फ मुन्ना ठाकुर से उसकी मुलाकात हुई. पीड़िता का आरोप है कि केस लड़ने के बदले वकील ने उसकी अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया. मुन्ना ठाकुर ने केस की पैरवी करने के नाम पर एक सोची-समझी साजिश के तहत उसे अपने घर बुलाया उसके बाद चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. इससे पहले पीड़िता कुछ समझ पाती, आरोपी अधिवक्ता ने महिला के साथ न सिर्फ बलात्कार किया बल्कि उसका एक अश्लील वीडियो भी बना लिया. उसके बाद वह वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. जब इससे भी जी नहीं भरा तो आरोपी अधिवक्ता ने महिला को देह व्यापार में धकेलने के लिए दबाव बनाने लगा. पीड़ित महिला महादलित समुदाय से आती है. 

रसूख के बल पर नहीं हो रही आरोपी एडवोकेट की गिरफ्तारी
पीड़िता के मुताबिक आरोपी अधिवक्ता ने बीते 8 सितंबर को जान से मारने की कोशिश की. पीड़िता ने तंग आकर 9 सितंबर को एससी-एसटी थाना में आरोपी अधिवक्ता विजय ठाकुर के खिलाफ  केस दर्ज कराया. लेकिन अबतक पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है.  अभी तक आरोपी अधिवक्ता की गिरफ्तारी नहीं हुई है. जिसके चलते महिला ने आरोपी अधिवक्ता पर पुलिस से मिलीभगत का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी अधिवक्ता अपने रसूख के बल पर गिरफ्तारी से बचता आ रहा है. ऐसे में पीड़िता ने प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. उसने बताया कि वह दो बार विधानसभा और एक बार जिला परिषद की चुनाव लड़ चुकी है, लेकिन उसे जीत नहीं मिली थी.