हैवानियत की सारे हदें पार: प्रेमी के साथ मिलकर मां और मौसी ने किया गंदा काम, डायरी ने खोला राज

हैवानियत की सारे हदें पार: प्रेमी के साथ मिलकर मां और मौसी ने किया गंदा काम, डायरी ने खोला राज

DESK: कहते हैं पुत्र कुपुत्र हो सकता है लेकिन माता कुमाता नहीं हो सकती है लेकिन महानगरी मुंबई में ठीक इसके उल्टा देखने को मिला। जहां एक मां ने अपने ही कलेजे के टूकड़े के साथ हैवानियत की सारे हदें पार कर दी। अपने प्रेमी और बहन के साथ मिलकर एक मां ने अपने ही 9 साल के बेटे के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया। जब मासूम ने इसका विरोध किया तो उसे गर्म चिमटे से शरीर पर दागा गया। बच्चे को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया।


मामला पांच साल पहले का है लेकिन केस अब दर्ज हुआ है। पीड़ित बच्चे की डायरी उसके पिता को मिली है जिसके सामने आने के बाद एक मां और मौसी के कारनामों का खुलासा हुआ है। पीड़ित के पिता ने पत्नी, साली और पत्नी के प्रेमी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया। केस दर्ज होते ही हरकत में आई पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गिरफ्तार महिला का प्रेमी और बहन दोनों फरार है। बच्चे की मां की निशानदेही पर दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का मानना है कि फरार दोनों आरोपी भी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। 


मां-मौसी और मां के प्रेमी ने मिलकर मासूम बच्चे को इतना टॉर्चर किया कि वो कोमा में चला गया। अब पांच साल के बाद पिता को बेटे की डायरी हाथ लगी है। पुलिस ने पीड़ित बच्चे की डायरी को जब्त किया है और उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। एक मां और मौसी के इस कारनामे को सुनकर पुलिस भी दंग रह गयी। मामला मुंबई के पूर्वी उपनगर का है। पीड़ित के पिता ने पुलिस को बताया कि पत्नी से उसका विवाद हो गया था जिसके बाद वो गांव में रहने के लिए चले गये थे। यहां बेटे के साथ पत्नी रह रही थी। उन्हें नहीं पता था कि बेटे के साथ उनकी पत्नी और साली इस तरह की हरकत करती होगी। 


जब बेटे की ज्यादा तबीयत खराब हो गयी और इस बारे में उन्हें पता चला तब उन्होंने बच्चे को अस्पताल में एडमिट कराया। इस दौरान बेटे से कई बार बातचीत करने की कोशिश की गयी लेकिन वह हमेशा उदास और गुमशुम रहता था वो किसी से बातें नहीं करता था। बेटे की स्थिति को देखकर लग रहा था कि वो काफी सदमें में हैं। तभी इसी दौरान बच्चे की एक डायरी उनके हाथ लग गयी। इस डायरी ने बेटे ने अपने ऊपर हुए जुल्म की पूरी कहानी लिख रही थी। जिसे पिता ने जब पढ़ा तो जमीन तले पैर खिंचक गया। 


इस डायरी में लिखा था कि जब वह फोर्थ क्लास में था और उसकी उम्र 9 साल थी तब एक व्यक्ति के साथ मां का रिलेशन था। दोनों एक दूसरे के साथ यौन संबंध बनाते थे। इस दौरान उसकी मां और उसका प्रेमी जबरन उसे भी प्रताड़ित करते थे। डायरी में इस बात का भी जिक्र है कि बच्चे की मौसी भी जब मौका मिलता बच्चे के साथ प्राकृतिक और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाती थी। जब बच्चा इसका विरोध करता तो उसे गर्म चिमटे से शरीर पर दागा जाता था। 


अपनी मां-मौसी और मां के प्रेमी की हरकतों से बच्चा काफी सदमें में था। पांच साल तक बच्चे के साथ गलत होता रहा लेकिन उसने मां और मौसी के खिलाफ एक शब्द नहीं निकाला। आज उसकी उम्र 15 साल है वह आज भी इसे याद करता है तो रोंगते खड़े हो जाते हैं। फिलहाल पुलिस ने पिता की शिकायत के बाद आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मां के प्रेमी और बच्चे की मौसी की गिफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।