अनोखे स्टाइल में दिखे नेताजी, भैंस पर बैठकर पहुंचे नामांकन दाखिल करने

अनोखे स्टाइल में दिखे नेताजी, भैंस पर बैठकर पहुंचे नामांकन दाखिल करने

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के नामांकन का कल आखिरी दिन है. ऐसे में नेताओं का नामांकन दाखिल करने का सिलसिला जारी है. इसी बीच नेताओं में काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है. सभी प्रत्याशी विधायक बनने का सपना लेकर अपने अलग-अलग में नामांकन दाखिल करने पहुंच रहे हैं. वहीं एक नेताजी का अनोखा स्टाइल इस कदर चर्चा का विषय बना कि एक दिन में ही नेताजी मशहूर हो गए. 


आपको बता दें कि पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार कपिल यादव भैंस पर बैठकर नामांकन दाखिल करने अनुमंडल कार्यालय पहुंचे. भैंस की सवारी के बाबत पूछने पर नेताजी ने बड़े गर्व से कहा कि मैं पशु प्रेमी हूं, जब लालूजी भैंस की पीठ पर बैठकर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कब्जा जमा ले सकते हैं तो मैं कम से कम विधायक तो बन ही जाऊंगा. नेताजी की पहचान इलाके में एक सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में है. 


गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के नामांकन के समय महागठबंधन के प्रत्याशी और दिग्गज निर्दलीय नेताओं समेत आठ निर्दलीयों ने पालीगंज अनुमंडल कार्यालय में निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ के समक्ष अपना-अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. नामांकन का पर्चा दाखिल करने वालों में महागठबंधन के भाकपा माले प्रत्याशी संदीप सौरभ के अलावा लोक सेवा दल के राजगीर प्रसाद, भारतीय सब लोग पार्टी के रवीश कुमार, पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया के रवींद्र प्रसाद सहित निर्दलीय बसंत कुमार, जितेंद्र  बिंद, हरे कृष्ण, धनंजय कुमार शामिल हैं.