रेड लाइट एरिया में पुलिस की छापेमारी, गुवाहाटी की लड़की बरामद, कई लोग गिरफ्तार

रेड लाइट एरिया में पुलिस की छापेमारी, गुवाहाटी की लड़की बरामद, कई लोग गिरफ्तार

SAHARSA: सहरसा के भारतीय नगर स्थित रेड लाईट में छापेमारी की गयी। जहां से गुवाहटी की एक नाबालिग लड़की को बरामद किया गया। सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई महिलाओं को भी हिरासत में लिया। 


गुरुवार की दोपहर रेड लाईट एरिया  से लड़की के भागकर सहरसा रेलवे स्टेशन पर देख आरपीएफ और जीआरपी ने उसे कब्जे में लिया। बाद में इसकी जानकारी महिला मानवाधिकार आयोग से जुड़ी अंजना सिंह को दिया गया। जिसके बाद लड़की को सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया। 


वहीं लड़की ने पूछताछ के दौरान अपनी पूरी कहानी बतायी। लड़की की मां गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर फेंके हुए बोतल बेचकर परिवार का भरण-पोषण करती थी। जिस दौरान करीब एक महीने पहले वह एक अंजान व्यक्ति के सम्पर्क में आ गई। जिसके बाद वह सहरसा रेड लाईट एरिया पहुंच गई। 


इधर लड़की से मिली जानकारी के आधार पर सदर थाना पुलिस ने गुरुवार की देर शाम रेड लाईट एरिया में छापेमारी अभियान चलाया। जिस दौरान कुछ महिलाओं से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इससे पहले भी रेड लाईट एरिया में छापेमारी के दौरान कई जगहों की लड़की को बरामद किया जा चुका है। वहीं पुलिस की सघन छापेमारी के बाद से ही ईलाके में हड़कंप मच गया।