गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या, BMW में शव लेकर भागे अपराधी

गुरुग्राम में मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या, BMW में शव लेकर भागे अपराधी

DESK: गुरुग्राम के एक होटल में 27 साल की मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या कर दी गयी है। हत्या के बाद शव को BMW में लेकर अपराधी होटल से फरार हो गये। इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। बताया जाता है कि गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर में वो गवाह थी। जिसकी बदमाशों ने हत्या कर दी है। 


घटना की तस्वीर होटल में लगे कैमरे में कैद हो गयी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फूटेज को खंगालने में जुटी है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। मृतका की पहचान गुरुग्राम के बलदेव नगर निवासी मॉडल दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है। होटल के मालिक अभिजीत पर हत्या का आरोप लगा है। 


यह बात निकलकर सामने आ रही है कि होटल मालिक अभिजीत ने शव को ठिकाने लगाने के लिए कुछ लोगों को 10 लाख रुपये दिये थे। ब्लू रंग की बीएमडब्लू कार में रखकर शव को ठिकाना लगाने के लिए ले जाया गया है। फिलहाल पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच में जुटी है। वही आरोपी अभिजीत घटना के बाद से फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। अभिजीत की गिरफ्तारी के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा। वही शव को ठिकाना लगाने बीएमडब्लू से निकले आरोपियों की भी तलाश जारी है। पूरे इलाके में सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है।