पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के फेक ट्विटर अकाउंट से नीतीश पर अभद्र टिप्पणी, सचिवालय थाने में केस दर्ज

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के फेक ट्विटर अकाउंट से नीतीश पर अभद्र टिप्पणी, सचिवालय थाने में केस दर्ज

PATNA : वीआरएस लेकर राजनीति में आने का फैसला करने वाले पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के फेक ट्विटर अकाउंट से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अभद्र टिप्पणी की गई. इस मामले को लेकर अब पटना के सचिवालय थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद ट्विटर पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले गुप्तेश्वर पांडे का किसी ने फेक ट्विटर अकाउंट बना डाला है और इससे ट्विटर अकाउंट से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है. मामला सामने आने के बाद  सचिवालय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जुलाई महीने में यह फेक ट्विटर अकाउंट बनाया गया था और उसके बाद इससे आपत्तिजनक पोस्ट किए गए पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि उनके नाम से फेक अकाउंट बनाकर बिहार के मुख्यमंत्री के बारे में गलत टिप्पणी की जा रही है.


आपको बताते दे कि गुप्तेश्वर पांडे ने 22 सितंबर को वीआरएस लिया था और 23 सितंबर को उन्होंने खुलकर मीडिया से बातचीत की थी. 23 सितंबर की शाम पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांयडे अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लाइव भी आए थे और इसके अगले ही दिन उनके नाम से बनाए गए फर्जी अकाउंट से किसी ने नीतीश कुमार के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी कर दी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.