गोपालगंज में सरेआम मर्डर, अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली, इलाके में हड़कंप

गोपालगंज में सरेआम मर्डर, अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली, इलाके में हड़कंप

GOPALGANJ : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने गुमटी दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. इधर मृतक के घर में कोहराम मच गया है. 


घटना गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के गौरा में हुई. मिली जानकारी के अनुसार, तीन की संख्या में अपराधी बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे और तेल से भरे गैलन को लेकर भाग रहे थे. इसी बीच दुकानदार ने उन्हें देख लिया और उनका पीछा करने लगा. इसी दौरान अपराधियों ने उसे ताबड़तोड़ गोलियां मार दी. 


गोली की आवाज़ से इलाके में इलाके में सनसनी मच गई. इससे पहले लोग घटनास्थल पर पहुंच पाते तभी अपराधी उत्तर प्रदेश के फाजिल नगर की तरफ भाग निकले. मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद हथुआ एसडीपीओ खुद मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. 


पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृत दुकानदार की पहचान मंटू यादव के रूप में की गई है. इधर इस घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मच गया है.