गोपालगंज में कन्हैया के विरोध में 'गो बैक' के गूंजे नारे, पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को खदेड़ा

गोपालगंज में कन्हैया के विरोध में 'गो बैक' के गूंजे नारे, पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को खदेड़ा

GOPALGANJ : गोपालगंज में सीएए और एनआरसी के विरोध में जनसभा को संबोधित करने पहुचे कन्हैया कुमार का जमकर विरोध हुआ। यहां सीपीआई एम नेता कन्हैया जैसे ही निर्धारित कार्यक्रम के तहत शहर के पोस्टऑफिस चौक पर पहुंचे। वैसे ही भाजयुमो और भाजपा के नेता अपने हाथो में भाजपा के बैनर लेकर सडको पर उतर गए। और कन्हैया कुमार गो बैक के नारे लगाये। भाजपा कार्यकर्ता काफी उग्र थे, उन्हें काबू में करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस जवानों ने भाजपा कार्यकर्ताओ को पोस्ट ऑफिस से खदेड़ दिया।


इधर विरोध के बावजूद कन्हैया कुमार ने शहर के मिंज स्टेडियम में जनसभा को संबोधित किया। मिंज स्टेडियम में लोगो की बहुत भारी भीड़ मौजूद थी। दरअसल आज शुक्रवार को सीपीआई एमएल नेता कन्हैया कुमार जागो जगाओ, देश बचाओ यात्रा के तहत गोपालगंज में आये हुए थे।


कन्हैया के यहां पहुंचने के पहले ही  विरोध के स्वर दिखने लगे थे। यहां उनके पोस्टर पर पहले कालिख पोती गयी।  फिर कन्हैया जैसे ही पोस्टऑफिस चौक पर पहुचे वैसे हुई सैकड़ो की संख्या भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए और कन्हैया कुमार के काफिले को रोक दिया। बीजेपी कार्यकर्ता और भाजयुमो नेता गो बैक कन्हैया कुमार के नारे लगा रहे थे।


हालांकि किसी भी तरह कम हंगामे से निबटने के लिए पुलिस के द्वारा भारी संख्या में पुलिस जवानों को तैनात किया गया था। नगर थाना पुलिस के जवानों ने हंगामा और विरोध कर रहे भाजपा नेताओ को मौके से खदेड़ दिया और कन्हैया कुमार को सकुशल मिंज स्टेडियम में कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भेज दिया। यहां कन्हैया ने भारी भीड़ को संबोधित किया।