गोपालगंज में गरजे तेजस्वी, कहा..BJP की B टीम है ओवैसी की AIMIM पार्टी

गोपालगंज में गरजे तेजस्वी, कहा..BJP की B टीम है ओवैसी की AIMIM पार्टी

GOPALGANJ: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज गोपालगंज पहुंचे थे। जहां जादोपुर में विशाल जनसभा को उन्होंने संबोधित किया। गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता के पक्ष में वोट करने की अपील उन्होंने लोगों से की। तेजस्वी ने चुनाव जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जी ने आप लोगों को धन्यवाद कहा है।


तेजस्वी ने कहा कि मेरा दादी और नानी घर गोपालगंज ही है। आज हम जो कुछ है वो आपलोगों की बदौलत हैं। नीतीश-लालू ने देश हित के लिए जो फैसला लिया वो आप भी जानते हैं। बिहार में फिर से महागठबंधन बनाकर देश में संदेश भेजा कि जो तानाशाह का माहौल है उससे लड़ाई लड़ी जाएगी। तेजस्वी ने कहा कि आप सबकों पता है कि बीजेपी का क्या हाल हुआ।


आज सारी पार्टी एक तरफ और बीजेपी एक तरफ हो गयी। हम किसान और मजदूरों की लड़ाई लड़ेंगे। लोकतंत्र को बचाने के लिए उनकी लड़ाई आगे भी जारी रहेगी। नीतीश-लालू ने सही समय पर सही फैसला लिया है। गोपालगंज की जनता से तेजस्वी ने कहा कि वे मोहन गुप्ता को केवल तीन साल का मौका दें। तीन साल में मेडिकल कॉलेज को बनाने का काम हम पूरा करेंगे और जो भी बचा हुआ काम है उसे भी वो पूरा करेंगे। गोपालगंज तो मेरा घर ही है तो यहां के लिए काम क्यों नहीं करेंगे।


तेजस्वी यादव ने कहा कि वे लालू प्रसाद यादव का संदेश लेकर गोपालगंज आए हैं। उन्होंने गोपालगंज की जनता को धन्यवाद कहा है। उन्होंने कहा कि आज हम जो कुछ हैं वो गोपालगंज की जनता की बदौलत है। गोपालगंज के लोगों का जो प्यार उनको मिला है उसके बदौलत ही उनकी पहचान आज है।


ओवैसी की AIMIM पार्टी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि यह बीजेपी की बी पार्टी है। बीजेपी हिंदू, मुस्लिम, मंदिर , मस्जिद करने वाली पार्टी है। यादोपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की बिहार की जनता ने 17 साल बीजेपी को मौका दिया। राजद को सिर्फ 3 साल का समय दीजिए। राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता को भारी से भारी मतों से विजयी बनाए। तीन साल में मेडिकल कॉलेज को बनाने का काम हम पूरा करेंगे और जो भी बचा हुआ काम है उसे भी वो पूरा करेंगे। गोपालगंज तो मेरा घर ही है तो यहां के लिए काम क्यों नहीं करेंगे। 3 साल बाद यदि गोपालगंज में विकास नहीं दिखेगा तो अगली बार आप खुद निर्णय लेंगे।


बीजेपी से बचने की आगाह तेजस्वी ने लोगों से की। कहा कि बीजेपी वाले लोगों से बच के रहिएगा। त्योहार का मौसम है। यह लोग गड़बड़ी फैला सकते हैं और अगर कुछ नहीं मिलेगा तो हिंदू-मुस्लिम भी करा सकते हैं। बीजेपी अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकती है। चुनाव जीतने के लिए वे किसी हद तक जा सकते हैं। 


गोपालगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शहर में रोड शो किया। शहर के यादोपुर चौक से लेकर मौनिया चौक,पुरानी चौक रोड होते हुए घोष चौक तक रोड शो किया गया। तेजस्वी यादव लोगों से मिले और राजद प्रत्याशी मोहन प्रसाद गुप्ता के समर्थन में वोट देने की अपील की। तेजस्वी के रोड शो में लोगों की भारी भीड़ देखी गयी।


गोपालगंज में चुनावी सभा के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के साथ चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार बनते ही 2 महीनों में गोपालगंज में मेडिकल कॉलेज& अस्पताल,ट्रामा सेंटर,थावे मंदिर का सौंदर्यीकरण समेत 600करोड़ के विकास योजनाओं की शुरुआत हुई।