गोपालगंज में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

गोपालगंज में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

GOPALGANJ: बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है जहां एक बार फिर अपराधियों का दुस्साहस देखने को मिला है। बेखौफ अपराधियों ने गिट्टी-बालू व्यवसायी को दिनदहाड़े गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल व्यवसायी को इलाज के लिए पंचदेवरी पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गयी। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। 


घटना थाने के जमुनहा बाजार की है जहां बाइक सवार 4 अपराधियों ने गिट्टी-बालू व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। ग्राहक बनकर आए अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये। इस दौरान इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। इस घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है। 


गोपालगंज जिले में कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहां बाजार में अपराधियों ने बालू-गिट्टी व्यवसाई राजेन्द्र सिंह के 35 वर्षीय भाई व तीर्थराम सिंह के बेटे दिलीप सिंह को गोलियों से भून डाला। मृत दिलीप उत्क्रमित मध्य विद्यालय भृंगीचक में प्रखंड शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। आनन-फानन में परिजनों ने दिलीप को अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन शुरु कर दी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार चार अपराधी सोमवार की सुबह करीब 8 बजे दुकान पर सामान खरीदने के लिए पहुंचे। दिलीप से कुछ बातें करने के बाद पिस्टल सटाकर दो गोली सीने में दाग दी। आसपास के लोग कुछ समझ पाते उससे पहले बहुत ही आसानी से सभी अपराधी फरार हो गए। घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।