गोपाल मंडल का विवादित बयान, कहा- मैं शांत नहीं बैठने वाला..अतिपिछड़ा का नाम केस से रफा-दफा करे..नहीं तो युद्ध जारी रहेगा

गोपाल मंडल का विवादित बयान, कहा- मैं शांत नहीं बैठने वाला..अतिपिछड़ा का नाम केस से रफा-दफा करे..नहीं तो युद्ध जारी रहेगा

BHAGALPUR: भागलपुर के रंगरा में अतिपिछड़ा समाज की महिला की गैंगरेप के बाद हत्या की गयी थी। अब यह मामला तूल पकड़ता दिख रहा हैं। इसे लेकर गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल का विवादित बयान एक बार फिर से सामने आया है। जदयू  विधायक गोपाल मंडल का बड़बोलापन शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अब भी वह आग धधकने की बात कर रहे हैं। मामले को पूरी तरह से जातीय रंग देने में लगे हुए है।


दरअसल घटना के एक सप्ताह के बाद गोपालपुर विधानसभा के विधायक पीड़ित परिजनों से मिलने घर पर पहुँचे थे लेकिन यहां भी उनका भड़काऊ बोल जारी रहा। उन्होंने यहां तक कह दिया कि अतिपिछड़ा समाज को टारगेट किया गया है। अतिपिछड़ा का नाम केस में दिया गया है। अगर अतिपिछड़ा का नाम केस से नहीं हटाया गया तो युद्ध जारी रहेगा और आग धधकेगा। अब आप इस बयान से सहज अंदाज़ा लगा सकते है कि इतनी बड़ी घटना के  बाद उसे शांत कराने के बजाय किस तरह विधायक जी राजनीतिक रोटी सेंकने में लग गए है। इतना ही नहीं यहाँ उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने से पहले ही अपनी रिपोर्ट बता दी। उन्होंने बलात्कार की पुष्टि करते हुए कहा कि हम ही जाँच कर दिए अब जांच क्या होगा?


भागलपुर के रंगरा में बीते रविवार को लापता महिला की हत्या मामले में जमकर बवाल हुआ था। जिसके बाद गोपाल मंडल ने प्रेसवार्ता कर एसपी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। विधायक जी मामले को पूरी तरह से जातीय रंग देने में लग गए। पटना में अभद्र तरीके से मीडिया से बात की और यहां भी नवगछिया एसपी पूरण झा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।


आज जब मृतका के परिजनों से मिलने गोपाल मंडल पहुंचे तब मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री से मिलकर आए है फिर मंगलवार को मिलने के लिए जा रहे हैं। अभी नवगछिया एसपी से भी मिलेंगे। कहेंगे कि जितना भी अतिपिछड़ा का नाम केस में दिया गया है सबका नाम समाप्त करें नहीं तो यह युद्ध जारी रहेगा। पुलिस की गाड़ी में आग लगाने का गलत आरोप लोगों पर लगाया गया है। हम चाहेंगे कि मामले का अनुसंधान बढ़िया से हो। नवगछिया एसपी पूरण झा को लेकर गोपाल मंडल ने कहा सिल्ड वितरण करने के लिए एसपी आए थे..क्या एसपी साहब को चुनाव लड़ना है जो सिल्ड बांट रहे थे। एसडीओ आ जाए तो एक बात रहती। 


ब्राह्मण समाज ने पुरस्कार बांटने के लिए बुलाया और यह चले आए। तीन घंटा वहां बैठे तब छौड़े सबका मन बढ़ गया। तब उन्होंने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और हत्या भी कर दी। गोपाल मंडल ने कहा कि एसपी आज है कल चला जाएगा वो क्या दे सकता है। केस को कंप्रमाइज कराने के लिए 45 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कुछ मनचले लोगों ने महिला के साथ कुकर्म किया है।