पटना: ब्वॉयफ्रेंड की गोली से घायल निधि ने तोड़ा दम, गर्लफ्रेंड को गोली मारने के बाद चेतन ने खुद को किया था शूट, सुसाइड नोट में लिखा था- 'मौत ही मोक्ष है'

पटना: ब्वॉयफ्रेंड की गोली से घायल निधि ने तोड़ा दम, गर्लफ्रेंड को गोली मारने के बाद चेतन ने खुद को किया था शूट, सुसाइड नोट में लिखा था- 'मौत ही मोक्ष है'

PATNA: राजधानी पटना में 29 नवंबर को खुद को कचरा वाला बताकर गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर गोली मारने वाले चेतन की प्रेमिका निधि की भी मौत हो गई है. ब्वॉयफ्रेंड चेतन की गोली से घायल निधि ने पाटलिपुत्र स्थित एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराने के बाद निधि का शव उसके परिजनों को सौंप दिया है.


बीते 29 नवंबर को सिरफिरे प्रेमी चेतन ने कचरा वाला कह कर प्रेमिका के घर का गेट खुलवाया था. जिसके बाद निधि को पिस्टल से गोली मारकर चेतन ने खुद भी खुदकुशी कर ली थी. जांच के दौरान चेतन के बैग से पुलिस ने एक डायरी बरामद की है. जिसमें कई लिफाफे मिले हैं. लड़की के लिखे भी प्रेम पत्र पुलिस ने लड़के के पास से बरामद किया है. चेतन के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने घटना के लिए खुद को जिम्मेवार बताया है और लिखा है कि- मौत ही मोक्ष है.


आपको बता दें कि निधि और चेतन पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे. चेतन सीतामढ़ी जिले के परिहार का रहने वाला था जबकि निधि सीतामढ़ी शहर में रहती थी. दोनों के बीच अटूट प्यार था. लेकिन निधि जब पढ़ने के लिए पटना आई तो राजधानी की आबोहवा में वह बदलने लगी. एल एन मिश्रा इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट में एडमिशन शायद दोनों के बीच खाईं बन गया. निधि पटना के शास्त्रीनगर थाना इलाके के नंदगांव में उदय के मकान में किराये पर रहकर एमबीए की पढ़ाई करने लगी. यहां कालेज में उसके नए दोस्त बन गए. चेतन आनंद पटना आकर निधि से मिला करता था. लेकिन जो अपनापन उसे निधि से सीतामढ़ी में मिलता था, वह पटना में नहीं दिख रहा था. चेतन को यह बुरा लग रहा था. फोन को निधि इग्नोर करती थी. रिसीव करने पर भी जल्दी से फोन रखना चाहती थी. 


सूत्रों की मानें तो जब चेतन निधि से मिलने पटना आया था, तो इस दौरान निधि के मोबाइल पर उसके फ्रेंड्स के कॉल आया करते थे. ऐसे में चेतन को लगा कि निधि की लाइफ में उसकी अहमियत अब कम होते जा रही है. जिसके बाद चेतन ने खौफनाक कदम उठाते हुए निधि को गोली मार दी फिर खुद भी सुसाइड कर लिया.