सहेली के Boy Friend से बनाना चाहती थी शारिरीक संबंध, मना करते ही दांत से काट डाला प्राइवेट पार्ट

सहेली के Boy Friend से बनाना चाहती थी शारिरीक संबंध, मना करते ही दांत से काट डाला प्राइवेट पार्ट

DESK: गर्लफ्रेंड की सहेली ने ऐसा कदम उठा लिया कि अब उसकी चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल अपनी सहेली के ब्यॉय फ्रेंड पर लड़की का दिल आ गया वह सहेली के BOY FRIEND से सेक्स करना चाहती थी। शारिरीक संबंध बनाने का वह दवाब बनाने लगी। जबकि लड़का ऐसा नहीं करना चाहता था। उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया जो युवती को नागवार गुजरा। अवैध संबंध बनाने से इनकार करने पर उसने दांत से युवक का प्राइवेट पार्ट काट डाला। 


हैरान करने वाली घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आई है। गंभीर हालत में युवक किसी तरह घर पर पहुंचा और इस बात की जानकारी बीवी को दी। जिसके बाद पत्नी ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कानपुर देहात की पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के रोतापुर गांव की है जहां इस घटना की चर्चा इलाके में खूब हो रही है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।


बताया जाता है कि पीड़ित युवक शादीशुदा है और चोरी छिपे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर जाया करता था। लेकिन इस बार प्रेमिका ने अपनी सहेली को भी घर पर बुला लिया था। युवक को देखकर सहेली अवैध संबंध बनाने के लिए दवाब बनाने लगी। लेकिन युवक ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। प्रेमिका की सहेली अपनी जिद पर अड़ी हुई थी वो चाहती थी कि सहेली का ब्यॉय फ्रेंड उसके साथ सेक्स करे। लेकिन उसकी इच्छा जब पूरी नहीं हुई तो उसने ऐसा कदम उठा लिया जिसके बाद युवक वहां से दौड़ता हुआ भागा। 


दरअसल गुस्साई लड़की ने उसका प्राइवेट पार्ट अपने दांत से काट दिया। युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। खून से लथपथ युवक किसी तरह घर पहुंचा और पत्नी को इस बात की जानकारी दी। पति की हालत देख पत्नी घबरा गयी जिसके बाद उसने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस भी इस बात को सुनकर हैरान रह गयी। जिसके बाद युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने हैलट हॉस्पिटल में रेफर कर दिया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।