गिरिराज सिंह बोले- नीतीश ने डिप्टी सीएम बनाकर की भूल, उसी गलतियों का दुष्परिणाम है तेजस्वी का बयान

गिरिराज सिंह बोले- नीतीश ने डिप्टी सीएम बनाकर की भूल, उसी गलतियों का दुष्परिणाम है तेजस्वी का बयान

LAKHISARAI: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव द्वारा विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि जिस घटिया शब्द का प्रयोग तेजस्वी यादव ने किया है वो कह भी नहीं सकते हैं. 

नीतीश की भूल

गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि सबसे बड़ी तो भूल नीतीश कुमार की हुई जो कल नीतीश कुमार कह भी रहे थे कि लालू यादव को उन्होंने विधानमंडल दल का नेता बनाया था. तेजस्वी यादव को भी वही डिप्टी सीएम बनाए थे. ये भूल जो उन्होंने की है उसी का ये दुष्परिणाम है.

तेजस्वी यादव इतने घटिया शब्द का प्रयोग नीतीश कुमार के व्यक्तिगत जीवन पर लगाया है. जिससे कोई दूर-दूर तक नाता नहीं है. उन्होंने तेजस्वी यादव द्वारा सीएम के बेटे के बारे में बोलने पर कहा कि उन्होंने ऐसा कहा कि मैं बोल भी नहीं सकता. कोई सभ्य आदमी वैसा आरोप सदन के पटल पर नहीं लगा सकता है. जैसा घटिया शब्द का प्रयोग हुआ. ये लगता है कि राजनीति का क्षरण हुआ है और ये कहीं न कहीं समाज के लिए घातक है. वहीं, लालू यादव के वायरल ऑडियो पर कहा कि लालू प्रसाद पर जब राबड़ी देवी मुख्यमंत्री थी तो उस समय भी जेल से सत्ता चलाने का आरोप लगा था और अब सरकार गिराने का आरोप लग रहा है.