पैसे बांटने के आरोप में फंस गये गिरिराज सिंह, EC ने रिटर्निंग अफसर से मांगी रिपोर्ट

पैसे बांटने के आरोप में फंस गये गिरिराज सिंह, EC ने रिटर्निंग अफसर से मांगी रिपोर्ट

DELHI: इस वक्त की बड़ी ख़बर दिल्ली से आ रही है, जहां गिरिराज सिंह पर पैसे बांटने के लगेआरोप पर चुनाव आयोग गंभीर हो गया है. EC ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया है. EC ने इस मामले में रिटर्निंग अफसर से रिपोर्ट मांगी है. पैसे बांटने के आरोपों पर EC ने जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है.


केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर आप सांसद संजय सिंह ने गंभीर आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि गिरिराज सिंह ने चुनाव में पैसा बांटा है, इनको पकड़ा गया है. इसको लेकर संजय सिंह ने खुद ट्वीट कर यह आरोप लगाया. ट्वीट में संजय सिंह ने लिखा था कि ‘’केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बुध बिहार फ़ेज़ 1 रिठाला विधान सभा में रुपया बांटते हुए पकड़े गये हैं. भाजपा ने अपने सांसदों को रुपया और दारू बांटने की जिम्मेदारी अलग अलग विधानसभा क्षेत्र में  दे रखी है. चुनाव आयोग सख़्त कार्रवाई करे.’’


वोटिंग से पहले इसे लेकर शुक्रवार की रात जमकर हंगामा देखने को भी मिला. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लेकर दिल्ली का चुनावी माहौल गरमा गया. गिरिराज सिंह को आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने रिठाला विधानसभा क्षेत्र के बुध विहार इलाके में घेरकर नारेबाजी भी की. दरअसल गिरिराज सिंह शुक्रवार की रात बुध विहार के एक ज्वेलरी दुकान में पहुंचे थे जिसके बाद आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक और कार्यकर्ता वहां इकट्ठा होने लगे. आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि गिरिराज सिंह ज्वेलरी दुकान में बैठकर वोटिंग के पहले पैसे बांट रहे हैं.