2 मार्च को पीएम मोदी आएंगे बेगूसराय, प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाते बोले गिरिराज...जनता ने पहले ही चुन लिया प्रधानमंत्री..सिर्फ बटन दबाना बाकी

2 मार्च को पीएम मोदी आएंगे बेगूसराय, प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाते बोले गिरिराज...जनता ने पहले ही चुन लिया प्रधानमंत्री..सिर्फ बटन दबाना बाकी

BEGUSARAI: 2 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन बेगूसराय मे होने जा रहा है। इसे लेकर तैयारी युद्ध स्तर पर जारी है। भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी मे आज केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने उलाव हवाई अड्डे से हरी झंडी दिखाकर भाजपा के प्रचार रथ को रवाना किया। पीएम मोदी के आगमन को लेकर जिला प्रशासन की टीम लगातार सभा स्थल का जायजा ले रही है। वही स्थानीय सांसद ने भी कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।


इस मौके पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री बेगूसराय के सिंघौल उलाव हवाई अड्डा 2 मार्च को पहुंच रहे हैं। इसे लेकर लोगों में काफी उत्साह देखी जा रही है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कहा है की इस बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेगूसराय पहुंच रहे हैं। इसको लेकर लोग अपने स्तर से खास तैयारी कर रहे हैं। 


इस दौरान उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं लेकिन बेगूसराय में उन्होंने डॉ. श्री कृष्णा सिंह की कीर्ति को पुनर्जीवित करने का काम किया है। चाहे रिफाइनरी हो यह थर्मल हो और फर्टिलाइजर की फैक्ट्री हो चाहे गंगा पर पुल हो। बेगूसराय की जनता उनको आशीर्वाद देगी और अपने जैनसैलाब के रूप में 2 मार्च को उलवा हवाई अड्डे पर पहुंचेगी। इसकी तैयारी आम लोगों के द्वारा भी की जा रही है। गिरिराज सिंह ने कहा कि इस बार भाजपा 400 से भी अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी लोगों ने ऐसा मन बना लिया है. पिछली बार की तरह ही जनता ने प्रधानमंत्री पहले ही चुन लिया है सिर्फ बटन दबाना बाकी है।