घर से बुलाकर किसान की हत्या, हत्या के बाद शव को दूसरे जिले में फेंका, रेलवे ट्रैक से मिला शव

घर से बुलाकर किसान की हत्या, हत्या के बाद शव को दूसरे जिले में फेंका, रेलवे ट्रैक से मिला शव

GOPALGANJ: बिहार में अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि किसी की भी हत्या करना उनके लिए आम बात हो गई है। ताजा मामला गोपालगंज का है, जहांं बेखौफ बदमाशों ने घर से बुलाकर एक 50 वर्षीय किसान की हत्या कर दी और शव को सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र में फेंक दिया। दिघवारा पुलिस द्वारा जब इस बात की जानकारी मृतक के परिजनों को दी गई तो परिवार में कोहराम मच गया।


बताया जा रहा है कि गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के भितभेरवां निवासी दिलीप कुमार सिन्हा वारदात वाले दिन अपने घर में बैठे थे, इसी दौरान करीब दोपहर 2 बजे किसी ने फोन कर उन्हें जमीन विवाद को लेकर हो रही पंचायती में शामिल होने के लिए बुलाया। जिसके बाद दिलीप सिन्हा पंचायती में शामिल होने के लिए अपने घर से निकले लेकिन वापस घर नहीं लौटे।


देर शाम तक जब दिलीप सिन्हा घर नहीं लौटे तो परिजन किसी अनहोनी की आशंका से घबरा गये और नगर थाने में पहुंचकर अपहरण का केस दर्ज कराया। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद अपनी छानबीन शुरू की लेकिन दिलीप सिन्हा का कही पता नहीं चला। रविवार की सुबह सारण की दिघवारा पुलिस ने गोपालगंज पुलिस को रेलवे ट्रैक के पास से दिलीप सिन्हा का शव मिलने की सूचना दी। पुलिस द्वारा इसकी जानकारी दिए जाने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।


पुलिस की मानें तो किसी पुरानी रंजिश को लेकर अपराधियों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस अपराधियों के फोन कॉल को ट्रेस कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है।