बिहार में बेखौफ हुए बदमाश! कोल्ड ड्रिंग पिलाने के बहाने घर से बुलाया और दो दोस्तों को मार दी गोली

बिहार में बेखौफ हुए बदमाश! कोल्ड ड्रिंग पिलाने के बहाने घर से बुलाया और दो दोस्तों को मार दी गोली

SIWAN: बिहार में बेखौफ हो चुके बदमाश वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला सीवान से सामने आया है जहां अपराधियों ने कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने घर से बुलाकर दो लड़कों को गोली मार दी। एक साथ दो युवकों को गोली लगने के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटना टारी बाजार और भांटी गांव के बीच की है।


बताया जा रहा है कि सिसवन थाना क्षेत्र के कचनार गांव निवासी बदमाश ने गभीरार गांव के रहने वाले आदित्य सिंह को कोल्ड ड्रिंक पिलाने की बात कह टारी बाजार बुलाया था। कोल्ड ड्रिंग पीने की लालच में आदित्य सिंह अपने एक अन्य दोस्त अंशु सिंह के साथ टारी बाजार पहुंचा था। जिसके बाद आरोपी बदमाश ने आदित्य को एक बगीचे में बुलाया।


आरोपी के बताए जगह पर आदित्य अपने दोस्त अंशु सिंह के साथ पहुंचा। जिसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई और इसी दौरान बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी की इस घटना में आदित्य सिंह को पेट में गोली लगी है जबकि अंशु के हाथ में गोली लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घायल आदित्य की बाइक लेकर मौके से फरार हो गया।


ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक आपसी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस के मुताबिक अपराधी की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी पेशेवर बदमाश है और हत्या के मामले में पहले उसकी संलिप्तता सामने आ चुकी है। हत्या के मामले में भी पुलिस उसे पहले से तलाश कर रही है।