घर से भागकर शादी करना चाहता था प्रेमी, इनकार करने पर कत्ल कर प्रेमिका की लाश को दफनाया

घर से भागकर शादी करना चाहता था प्रेमी, इनकार करने पर कत्ल कर प्रेमिका की लाश को दफनाया

MADHUBANI: मधुबनी में लव-सेक्स और धोखा का मामले आया है। शादी के लिए घर से भागने के लिए जब प्रेमिका तैयार नहीं हुई तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी फरार हो गया। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी प्रेमी कमलेश यादव को गिरफ्तार किया और पूछताछ की तब पूरा मामला सामने आ गया। 


आरोपी कमलेश ने बताया कि वह उषा से प्यार करता था और शादी करना चाहता था। उषा अपने परिवार में अपनी बहने में दूसरे नंबर पर थी पढ़ने में तेज तर्रार थी। कामयाब होकर अपने परिवार का सहारा बनने का सपना वो देखा करती थी। इधर कलेश यादव उसके प्रेम में दीवाना था। उसे पाना चाहता था और घर से भागकर शादी करने को दबाव बना रहा था । 


कॉलेज, ट्यूशन पढ़ाकर लौटते समय उषा को रास्ते में मिला और भागकर शादी करने को कहा। लेकिन उषा सबकी मर्जी से कोर्ट में शादी करने की बात करती थी लेकिन कमलेश घर से भागकर शादी करना चाहता था। घर से भागकर शादी से इंकार करने पर प्रेमी  कमलेश यादव ने प्रेमिका उषा की हत्या कर दी। रहिका थाना क्षेत्र के सप्ता पार्वती टोला की मृतका रहने वाली थी। 15 जुलाई की रात कमलेश यादव ने अपने घर में ही घटना को अंजाम दिया था। 


प्रेमिका की हत्या के बाद से वो फरार हो गया था। एक सप्ताह के भीतर पुलिस ने आरोपी को धड़ दबोचा तब उषा मर्डर केस का उद्भेदन हो सका। मधुबनी सदर पुलिस उपाधीक्षक राजीव कुमार ने बताया की 18 वर्षीय बीए की छात्रा उषा कुमारी की हत्या की गुत्थी सुलझा ली गयी है। हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि 16 जुलाई 2024 की सुबह सप्ता पार्वती टोला से सटे एक पोखर में एक 18 वर्षीय युवती की लाश पोखर से मिली था। शव की पहचान रेखा देवी और कमल राम ने अपनी पुत्री बीए की छात्र 18 वर्षीय उषा के रूप में की गई थी। मृतका की परिजनों ने रहिका थाने के थानाध्यक्ष रवींद्र कुमार को लिखित रूप से आवेदन दिया था। 


यह बताया था कि उनकी बेटी उषा कुमारी को गांव के ही लाइट साउंड का काम करने वाले कमलेश यादव के द्वारा बराबर छेड़खानी किया जाता था। घर से बुलाकर उसके साथ 15 जुलाई की रात में दुष्कर्म किया और शादी के लिए भागने की बात से इनकार करने पर हत्या कर दी गयी। और शव को जमीन में दफना दिया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया।