घर में घुसकर मां-बेटे का अपहरण, कीमती गहने और पैसे भी साथ ले गये बदमाश, पति ने दर्ज कराया केस

घर में घुसकर मां-बेटे का अपहरण, कीमती गहने और पैसे भी साथ ले गये बदमाश, पति ने दर्ज कराया केस

SAHARSA: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। शायद यही कारण है कि एक के बाद एक क्राइम की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सहरसा जिले से हैं जहां बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर मां-बेटे का अपहरण कर लिया। इस दौरान बदमाशों ने घर में रखे कीमती गहने और कैश भी साथ ले गये। अपहर्ताओं ने बड़े बेटे को छोड़ उसके छोटे बेटे को अपने साथ ले गया। पत्नी और बेटे के अपहरण से पति राजकुमार काफी सदमें में हैं। पीड़ित पति ने पत्नी और बेटे के अपहरण का मामला दर्ज कराया है और पुलिस से दोनों की सकुशल बरामदगी की मांग की है। 


पत्नी और बच्चे के अपहरण का मामला सहरसा के कायस्थ टोला निवासी राजकुमार ने सदर थाने में दर्ज कराया है। राजकुमार ने पुलिस को बताया है कि बीते 24 मई को वो अपने स्कूल से दिन के साढ़े 11 बजे घर पहुंचा तो देखा कि बड़ा पुत्र अथर्व रो रहा था। उनकी पत्नी हेमलता मंडल और उनके छोटे बेटे श्रीणु दोनों घर में नहीं थे। जब बड़े बेटे से रोने का कारण पूछा तो पता चला कि सुपौल के वीरपुर हवाई अड्डा निवासी कुमार गौरव, सुमन कल्याण, पूनम देवी के साथ-साथ हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले माया देवी और दीपक साह भी उनके घर पर आए हुए थे। जो जबरन उनकी मम्मी और छोटे भाई को कार में बैठाकर ले गये। यही नहीं घर में रखे गहने और पैसे भी साथ ले गये। राजकुमार ने जब अपने स्तर से मामला पता कि तो यह मालूम चला कि  घर आए लोगों ने उनकी पत्नी और छोटे बेटे का अपहरण कर लिया है। 


जब महिला के पति ने उनमें से एक कुमार गौरव के मोबाइल नंबर पर फोन किया तो वो भद्दी भद्दी गालियां देने लगा। कहने लगा कि दोनों को नहीं छोड़ेंगे। तुमको जहां जाना है जाओ। कुछ नहीं बिगाड़ पाओंगे। सदर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने पीड़ित पति राजकुमार की बातें सुनी जिसके बाद उन्होंने बताया कि फिलहाल मामला थाने में दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। जल्द ही अपहर्ता सलाखों के पीछे होंगे। पीड़ित पति राजकुमार ने पुलिस से मामले की जांच की मांग की है और पत्नी और बेटे की सकुशल बरामदगी की बात दोहराई है।