गया में महाबोधि मंदिर के पास लगी भीषण आग, 100 से अधिक दुकानें जलकर राख

गया में महाबोधि मंदिर के पास लगी भीषण आग, 100 से अधिक दुकानें जलकर राख

GAYA: बड़ी खबर गया से आ रही है, जहां महाबोधि मंदिर के पास भीषण आग लग गई है। बताया जा रहा है कि सब्ज मार्केट में हुई अगलगी की इस घटना में करीब 100 दुकानें जलकर राख हो गई हैं। एक के बाद एक कई सिलेंडर ब्लास्ट हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम के साथ फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची है और आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है।


जानकारी के मुताबिक, महाबोधि मंदिर के पास स्थित सब्जी बाजार में अगलगी की घटना हुई है। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया है। अगलगी के दौरान कई सिलेंडर ब्लास्ट भी हुए हैं। इलाके मे मौजूद कई दुकानें जलकर राख हो गई हैं। पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल है। बताया जा रहा है कि कचरे में लगी आग ने देखते ही देखते कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया है।


स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि इस दौरान अग्निशमन विभाग की बदहाली भी सामने आई है। अगलगी के बाद जो पहली दो गाड़ियां पहुंची उनकी पाइप से पानी ही नहीं निकल रहा था, इसके बाद तीन अन्य गाड़ियां मंगाई गई, जिसके बाद आग बुझाने का काम शुरू हो सका।