गया : दुकान बंद कर घर जा रहे कारोबारी को अपराधियों ने मारी गोली, सिर में ठोक दिया

गया : दुकान बंद कर घर जा रहे कारोबारी को अपराधियों ने मारी गोली, सिर में ठोक दिया

GAYA : बिहार में भले ही कड़ाके की ठंड पड़ रही हो लेकिन अपराध की घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे। गया का तापमान बिहार में सबसे नीचे गिरा हुआ है लेकिन हाड़ कंपा देने वाली सर्दी के बीच अपराधियों ने एक कारोबारी को यहां गोली मार दी है। बीती रात अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे एक हार्डवेयर कारोबारी की हत्या अपराधियों ने कर दी। 


घटना के बारे में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक गया के डेल्हा थाना इलाके में इस वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है। यहां बाला अपार्टमेंट के पास हार्डवेयर कारोबारी आमोद कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी। आमोद के पास पैसों भरा बैग भी था लेकिन अपराधियों ने उसे नहीं लूटा। हत्या के मकसद को लेकर इसी वजह से सवाल भी खड़े हो रहे हैं। आमोद हार्डवेयर का कारोबार करते थे और बीती रात दुकान बंद करने के बाद बाइक से अपने घर वापस लौट रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है। अपराधियों की पिस्टल भी मौके से बरामद की गई है। संभवतः हत्या को अंजाम देने के बाद अपराधी उसे वहीं छोड़कर चले गए थे। 


अमोद कुमार की दुकान छोटकी नवादा स्थित कुष्ठ आश्रम के पास है और वह अपने कारोबार के अलावा बाकी बातों से मतलब भी नहीं रखते थे। आमोद की पत्नी सरकारी स्कूल में टीचर हैं। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।