कन्हैया के साथ महिलाओं ने सभा में मांगी आजादी, एक साथ उठे हजारों हाथ, देखें VIDEO

कन्हैया के साथ महिलाओं ने सभा में मांगी आजादी, एक साथ उठे हजारों हाथ, देखें VIDEO

GAYA: सभा को संबोधित करते हुए सीपीआई नेता कन्हैया कुमार ने मंच से आजादी वाला गाना गाने लगे. कन्हैया के आजादी सॉन्ग सुन हजारों महिलाएं भी साथ देने लगी और महिलाएं भी आजादी मांगने लगी. इसको लेकर जमकर नारे भी लगाई. 


सही से जोड़ भी नहीं सकते हैं शाह

कन्हैया ने सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह पर निशाना साधा और कहा कि अलग अलग भाषण दे रहे हैं और लोगों को भड़का रहे हैं. असम में 19 लाख बेघर हो गए. जिसमें 15 लाख हिन्दू हैं. अब गैर मुस्लिम बाहर हो गए तो लगा कि वोटबैंक गड़बड़ हो जाएगा. अमित शाह बनिया भी ठीक से नहीं है जोड़ने में गड़बड़ा गए. ऑक्सफेम का आंकड़ा कहता है कि देश की दौलत मात्र 63 लोगों के पास है. रेलवे बेच कर तेजस को निजी हाथों में, जियो को बढ़ा कर बीएसएनएल को निजी करने में लगे हैं.  सीआईएसएफ में एक लाख लोगों को ठेके पर बहाली करने की कोशिश की जा रही है.  हमें नहीं मालूम है कि टुकड़ा टुकड़ा गैंग कौन है. अमित शाह झूठ बोलते हैं.

योगी पर साधा निशाना

कन्हैया ने सीएम योगी को ढोंगी बताया और कहा कि जिस मठ के महंत थे उसके साथ भी गद्दारी की है. कहते है बदला लेंगे यह किसी संत की भाषा नहीं है. घर बार छोड़ कर जोगी का कपड़ा पहन लिया. ये संत नही ढोंगी है. अगर हम बदला लेते तो गया से वापस जा पाते क्या योगी. लेकिन बुद्ध की धरती है इसलिए हम बदले की भाषा नही बोलते है. बिहार के लोग जानते है असली नकली,जो भगवा धारण कर लिया तो वह संत नही हो सकता है.