दो गुटों के बीच रोड़ेबाजी में 7 लोग जख्मी, इलाके में स्थिति तनावपूर्ण

दो गुटों के बीच रोड़ेबाजी में 7 लोग जख्मी, इलाके में स्थिति तनावपूर्ण

GAYA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है गया से जहां दो गुटों के बीच जमकर रोड़ेबाजी हो रही है. इस घटना में बच्चे और महिलाएं समेत कुल 7 लोग जख्मी हो गए हैं. कई लोगों का सिर फट गया है. जख्मियों का इलाज कराया जा रहा है. इलाके में स्थिति तनावपूर्ण है. स्थानीय थाना की टीम इलाके में कैंप कर रही है. 


घटना गया जिले के मानपुर प्रखंड की है. जहां भदेजा गांव में दो गुटों के बीच जमकर रोड़ेबाजी हो रही है. इस घटना में बच्चे और महिलाएं समेत कुल 7 लोग जख्मी हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक नाली निर्माण को लेकर दोनों गुटों के बीच रोड़ेबाजी हुई है. जिसमें कई महिलाओं को गंभीर चोटें आई हैं. बच्चियों को भी चोट लगी है. जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. 


घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंचे हैं. मुफ्फसिल थाना प्रभारी, एडिशनल एसपी और दंगा नियंत्रण बल की टीम पहुंची है. मिली जानकारी के मुताबिक भदेजा के मुखिया हामिद और उसके सहयोगी मुशिम दोनों जमीन कारोबारी है. इसी के उकसावे पर दोनों गुटों में विवाद बढ़ा और फिर रोड़ेबाजी हुई. हालांकि मामला अभी शांत हो गया है. मगर इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.