मस्जिद में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पुलिस ने इमाम सहित 50 लोगों पर किया FIR

मस्जिद में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, पुलिस ने इमाम सहित 50 लोगों पर किया FIR

GAYA :  गया के कोतवाली थाना इलाक के रँगबहादुर रोड स्थित सिया मस्जिद में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने को लेकर पुलिस ने इमाम सहित कई लोगों पर कार्रवाई की है. 

 12 जुलाई को भीड़ एकत्रित करने के मामले में असदुल्ला रिजवी सहित कई अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. बता दें कि पिरमंसूर रोड से लेकर नई गोदाम तक कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर पूरे सड़क को सील किया जा चुका है.वहीं कोरोना संक्रमण से निबटने के लिए धार्मिक स्थलों को लेकर जिला प्रसाशन ने पूर्व में ही आदेश् जारी किया था. इसके बाबजुद धार्मिक स्थलों पर भीड़ एकत्रित किया गया था.

 मस्जिद में मजलिस ए चेहलुम कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमे बिहार, यूपी,दिल्ली सहित कई राज्यो के मुस्लिम धर्मगुरु  शामिल हुए थे. कार्यक्रम की सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्यक्रम को बन्द कराया था.

इस बारे में  कोतवाली थाना के Asi हरियर रवि दास ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि रंगबहादुर रोड में स्थित सिया मस्जिद में लोग एकत्रित होकर प्रोग्राम कर रहे है. उसके सत्यापन के लिए कोतवाली थाना की पुलिस गई, जिसमें असदुल्ला रिजवी सहित 40 से 50 अज्ञात व्यक्तियों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है और प्राथमिकी दर्ज होने के बाद से सभी लोग फरार है.