गांव के दबंगों ने घर में अकेली महिला के साथ किया गैंगरेप, बंदूक दिखाते हुए कहा..किसी को बताया तो पूरे परिवार को उड़ा देंगे

गांव के दबंगों ने घर में अकेली महिला के साथ किया गैंगरेप, बंदूक दिखाते हुए कहा..किसी को बताया तो पूरे परिवार को उड़ा देंगे

VAISHALI: वैशाली से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां गांव के दबंगों ने घर में अकेली महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। हथियार के बल पर दबंगों ने यह कुर्कम किया। पीड़िता को बंदूक दिखाते हुए दबंगों ने धमकी दी कि यदि वह किसी से इस बारे में बतायेगी तब पूरी परिवार को खत्म कर देंगे।


गन पॉइंट पर महिला के साथ दरिंदगी की घटना वैशाली के सदर थाना क्षेत्र में हुई। पीड़िता ने जब शोर मचाया तब उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी इक्टठा हुए। ग्रामीणों को देखते ही सभी आरोपी छत से कूदकर फरार हो गये। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची। पीड़िता की गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची। 


पीड़िता दो बच्चों की मां है। घटना के वक्त वह घर में अकेली थी जिसका फायदा उठाते हुए दबंगों ने हथियार के बल पर बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया। भागने के दौरान दबंगों ने महिला को धमकी दी कहा की यदि घटना की जानकारी किसी को दी गयी तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 


मामला थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गयी है। दबंगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है लेकिन अब तक आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर है। ग्रामीणों ने बताया कि महिला का पति गाड़ी चलाता है। घटना को अंजाम गांव के ही सूरज व उसके साथियों ने दिया है। भागने के दौरान दबंगों ने गांव वालों को भी जान से मारने की धमकी दी है। ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।