बिहार : फ्री में मटन नहीं देने पर दुकानदार की हत्या, नशे में धुत व्यक्ति ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार : फ्री में मटन नहीं देने पर दुकानदार की हत्या, नशे में धुत व्यक्ति ने पीट-पीटकर मार डाला

BHOJPUR : बिहार के भोजपुर जिले में फ्री में मटन नहीं देना एक दुकानदार को महंगा पड़ गया. शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. 


मामला जिले के साहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव का है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एकवारी गांव के रहने वाले अयोध्या साह गांव के बाहर स्थित बाजार पर मीट-मछली की दुकान चलाते थे. रोज की तरह वो अपनी दुकान पर मीट-मछली बेच रहे थे. उसी समय उनके गांव का ही रहने वाला पुर्नवासी चौधरी शराब के नशे में दुकान पर पहुंचा.


पुर्नवासी चौधरी पांच किलो मीट बिना पैसे के मांगने लगा. दुकानदार अयोध्या साह ने फ्री में मटन देने से इनकार कर दिया. इससे गुस्साये पुर्नवासी ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इतने से भी जब उसका दिल नहीं भरा तो उसने कुछ और लोगों को बुला लिया. सभी उसे पीटने लगे. इससे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया. पीटने के बाद आरोपी उसे सड़क किनारे फेंककर चले गये.


स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुंचकर परिजन जख्मी अयोध्या को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गये. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया. लेकिन पटना जाने के क्रम में ही उसकी मौत हो गई.


इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.