पूर्व विधायक की तीन बहुओं ने मारी बाजी, दो मुखिया तो एक बनी पंचायत समिति सदस्य

पूर्व विधायक की तीन बहुओं ने मारी बाजी, दो मुखिया तो एक बनी पंचायत समिति सदस्य

GAYA : बिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का कल रिजल्ट आ गया है. जिन उम्मीदवारों ने चुनाव में जीत दर्ज की है, उनके घर खुशी का माहौल है. इसी बीच  एक अनोखी खबर सामने आई है. दरअसल, एक पूर्व विधायक की तीन बहुओं ने चुनाव में जीत दर्ज की है. तीनों में मुखिया जबकि एक पंचायत समिति सदस्‍य बनी हैं. 


दरअसल, गया जिले के नीमचक बथानी प्रखंड में तीसरे चरण के पंचायत चुनाव की मतगणना के बाद आठ पंचायतों में से छह पंचायतों में निवर्तमान मुखिया को लोगों ने नकार दिया है. वहीं जेल में बंद पूर्व विधायक राजेंद्र प्रसाद यादव की तीन बहुओं ने चुनाव में जीत हासिल की है. इनमें से दो मुखिया जबकि एक पंचायत समिति सदस्‍य बनी हैं. 


बथानी पंचायत से वैजयंती माला ने मुखिया पद से जीत हासिल की है. इसके साथ ही तेलारी पंचायत से मुखिया पद पर अर्चना सिन्हा ने जीत हासिल की है. विधायक अजय यादव उर्फ रंजीत यादव की पत्‍नी सिंकू देवी ने पंचायत समिति पद से जीत हासिल की है. 


बता दें कि प्रखंड क्षेत्र में इन दोनों मुखिया ने ही अपनी सीट बरकरार रखी है. अन्‍य सभी मुखिया को हार का मुंह देखना पड़ा. ज़्यादातर पुराने चेहरे को जनता ने नकारते हुए नए को मौका दिया है.