फ्लोर टेस्ट से पहले RJD करेगा बड़ा खेला! लालू के करीबी विधायक ने कहा ... 12 फरवरी को जो होगा उसको पूरा बिहार देखेगा

फ्लोर टेस्ट से पहले RJD करेगा बड़ा खेला!  लालू के करीबी विधायक ने कहा ... 12 फरवरी को जो होगा उसको पूरा बिहार देखेगा

PATNA : 12 फरवरी को बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार की अग्निपरीक्षा होगी। नीतीश कुमार को विश्वास मत हासिल करना होगा। फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में सियासी हलचल तेज है। नीतीश कुमार को लेकर राजद के तरफ से लगातार बड़ा खेला किए जाने का दावा किया जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी साफ़ किया है कि उन्हें सीएम हॉउस से फोन आया है या नहीं। 


दरअसल, राजद के विधायक भाई वीरेंद्र  लगातार यह दावा कर रहे हैं कि 12 जनवरी को बड़ा खेला होगा। इसके बाद अब उन्होंने अब एक और बड़ा कदम बढ़ाया है। उन्होंने यह तक कह डाला है कि, अब आगामी 12 जनवरी को जो होगा उसको पूरा बिहार देखेगा। उन्होंने फिर से कहा है कि राज को राज ही रहने दीजिए इस राज से अभी पर्दा मत हटाइए। अब बस 12 फरवरी का इंतजार कीजिए उस दिन हो होगा उसको पूरा बिहार देखेगा इतना ही कहा जा सकता है।


इसके अलावा सीएम हाउस के तरफ से राजद विधायक को फ़ोन आने के सवाल पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि- नीतीश कुमार यह अच्छी तरह से जानते हैं की भाई वीरेंद्र कौन है ? इसलिए कोई भी हमको तो फ़ोन नहीं करेगा। बाकी हमारे पार्टी के विधायकों को फ़ोन आया है या नहीं वो क्या बोलते हैं, इस बात की जानकारी मुझे नही है। लेकिन इतना तय है कि हमारे विधायक मजबूत है और हम दूसरे को तोड़ सकते हैं।हमें कोई नहीं तोड़ सकता है। हकीकत तो यही है कि नीतीश कुमार के लोग उनसे नाराज चल रहे हैं और वो चाहते हैं कि मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बने।


मालूम हो कि, इससे पहले बीते कल राजद के विधायक और विधानसभा के अध्यक्ष  चौंकाने वाला एलान कर दिया। उन्होंने अपने खिलाफ आये अविश्वास प्रस्ताव की कोई जानकारी नहीं की बात कहते हुए कहा है कि वे कुर्सी नहीं छोडेंगे। यानि 12 फरवरी को जब नीतीश कुमार विश्वास मत पेश करेंगे तो उस दौरान राजद के अवध बिहारी चौधरी कुर्सी पर जबरन बने रहेंगे। जाहिर है ऐसे में अब बड़े संकट के आसार नजर आने लगे हैं।